अमेरिका के रैपर ने अपने माथे पर लगवाया था 1 अरब 72 करोड़ रु का हीरा, परफॉर्मेंस के दौरान फैंस ने चुरा लिया

अबतक तो आपने सुना होगा कि हीरे को लोग अंगुठी, नेकलेस के तौर पर पहनते हैं, मगर अमेरिका के एक महाशय हैं, जो माथे पर हीरे को चिपका लिया है. और तो और वो हीरा मामूली नहीं, बल्कि 1 अरबर 72 करोड़ रुपये का है. इनका नामं लील उजी वार्ट है.

अमेरिका के  रैपर ने अपने माथे पर लगवाया था 1 अरब 72 करोड़ रु का हीरा, परफॉर्मेंस के दौरान फैंस ने चुरा लिया

कहने वालों ने सच ही कहा है कि शौक बड़ी चीज़ है. लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए अजीबोगरीब हरकते करते रहते हैं. कोई अपने शरीर पर टैटू लगा लेता है तो कोई हीरा ही जड़वा लेता है. जी हां. अबतक तो आपने सुना होगा कि हीरे को लोग अंगुठी, नेकलेस के तौर पर पहनते हैं, मगर अमेरिका के एक महाशय हैं, जो माथे पर हीरे को चिपका लिया है. और तो और वो हीरा मामूली नहीं, बल्कि 1 अरबर 72 करोड़ रुपये का है. इनका नामं लील उजी वार्ट ( Rapper Lil Uzi Vert) है. इस साल फरवरी के महीने में ही रैपर लील उजी वार्ट ( Rapper Lil Uzi Vert) ने अपने माथे में पिंक रंग के हीरे को जड़वाकर (Pink Diamond Implanted In Forehead) उसकी तस्वीर शेयर की. इस वजह से वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुके थे. अभी हाल ही में उन्होंने लोगों को जानकारी दी कि अब वो हीरा उनके माथे पर नहीं है. किसी फैंस ने प्यार से उसे चुरा लिया है.


रैपर रैपर लील उजी वार्ट ( Rapper Lil Uzi Vert) ने दावा किया कि हाल ही में मियामी में हुए रोलिंग लाउड फेस्टिवल (Rolling Loud Festival) में परफॉरमेंस के दौरान उनके माथे से हीरे को गायब कर दिया. उन्होंने मिरर को जानकारी दी कि भीड़ ने उसे घेर लिया. जब वो भीड़ से बाहर निकले तो उन्हें अहसास हुआ कि उनके माथे से हीरा गायब हो गया.


2017 में ही रैपर लील की नजर पिंक रंग के इस हीरे पर पड़ी थी. उस समय इसकी कीमत 1 अरब 72 करोड़ रुपए थी. जैसे ही उसने हीरा देखा, इसे खरीदने की ठान ली. इसके लिए वो उसी समय से सेविंग्स करने लगा. आखिरकार उसने ज्वेलरी डिजाइनर इलियट एलिएंटे से इसे खरीद लिया. उसके बाद उसने हीरे को सेफ रखने के लिए इसे अपने माथे में सर्जरी एक जरिये फिट करवा लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रैपर लील ने फरवरी में अपनी सर्जरी करवाई थी. इसके बाद कुछ समय तक सब ठीक रहा. लेकिन जून के महीने में उसने जानकारी दी थी कि उसके हीरे के बगल की स्किन से खून का रिसाव हो रहा है. उसने कहा था कि हालत खराब होने से पहले वो उसे निकलवा लेगा लेकिन इससे पहले ही किसी ने उसके माथे से हीरा चुरा लिया. रैपर लील ने बताय कि ये हीरा लगभग 11 कैरट का था.