पेड़ से कूदकर तेंदुए ने ऐसे किया हिरण के झुंड पर Attack, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें पूरा Video

इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (IFS Officer Sushant Nanda) ने वीडियो शेयर किया है. तेंदुए (Leopard) ने पेड़ से कूदकर हिरण (Deer) को अपना शिकार बनाया. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

पेड़ से कूदकर तेंदुए ने ऐसे किया हिरण के झुंड पर Attack, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें पूरा Video

पेड़ से कूदकर तेंदुए ने ऐसे किया हिरण के झुंड पर Attack, देखें पूरा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. तेंदुए (Leopard) को अपनी जबरदस्त फुर्ती और शिकार के लिए जाना जाता है. वो पलक झपकते ही शिकार करने की हिम्मत रखता है. ऐसा ही वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (IFS Officer Sushant Nanda) ने शेयर किया है. तेंदुए (Leopard) ने पेड़ से कूदकर हिरण (Deer) को अपना शिकार बनाया. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

बिल में घुसकर सांप ने किया पक्षी के बच्चों पर अटैक तो गुस्से में मां ने किया ऐसा पलटवार, देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुआ पेड़ पर बैठकर हिरण के झुंड पर नजर गढ़ाए हुए था. जैसे ही हिरण का झुंड पेड़ के पास आया तो उसने पेड़ से छलांग लगा दी और सीधे हिरण के ऊपर आकर गिरा. इतना देख हिरण भागने लगे. लेकिन उसके हाथ एक हिरण लग गया. उसने हिरण की गर्दन अपने जबड़े से पकड़ा और खाने के लिए उसे दूर ले गया. बाकी हिरण शिकार होते देखते रहे. सुशांत नंदा ने इस वीडियो को लीप डे पर शेयर किया. 

जंगल में जानवर ने मस्ती-मस्ती में खींची शेर की पूंछ तो गुस्से में खड़े होकर किया ऐसा... देखें Viral Video

देखें Video:

29 फरवरी को शेयर किए गए इस वीडियो के अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और करीब 100 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन्स आए हैं...

दादी ने बोली इतनी फर्राटेदार अंग्रेजी, IPS अफसर वीडियो शेयर कर बोले- '10 में से कितने नंबर देंगे शशि थरूर' देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com