तेंदुए ने रात में दबे पांव घर में की एंट्री, कमरे में घुसते ही कर दिया Attack , कैमरे में कैद हुई पूरी घटना - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का सन्नाटा और घर का दरवाजा खुला देखकर तेंदुए घर में एंट्री (Leopard Video) करता है और दबे पांव अपने कदम बढ़ाते हुए वो घर के अंदर घुस जाता है.

तेंदुए ने रात में दबे पांव घर में की एंट्री, कमरे में घुसते ही कर दिया  Attack , कैमरे में कैद हुई पूरी घटना - देखें Video

तेंदुए ने रात में दबे पांव घर में की एंट्री, कमरे में घुसते ही कर दिया Attack

एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें रात के सन्नाटे में एक तेंदुआ दबे पांव घर में घुस गया है. जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो  रहा है. ये घटना कर्नाटक के बांदीपुर की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का सन्नाटा और घर का दरवाजा खुला देखकर तेंदुए घर में एंट्री (Leopard Video) करता है और दबे पांव अपने कदम बढ़ाते हुए वो घर के अंदर घुस जाता है. पहले तेंदुए चारों ओर सावधानी से देखता है, फिर अचानक वो दौड़कर किसी कोने में चला जाता है. फिलहाल, अधिकारिक तौर पर इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, इसे देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @WildLense_India नाम के पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, दावा किया जा रहा है कि ये क्लिप बीती रात बांदीपुर विंडफ्लावर का है. ये वीडियो 31 अगस्त का है. वीडियो को अबतक करीब 600 बार देखा जा चुका है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रात का समय है और घर का दरवाजा खुला हुआ है. तेंदुए दबे पांव चारों ओर नज़रे घुमाते हुए घर के अंदर घुसता है. वो घर के अंदर टहल रहा है, जब से कोई दिखाई नहीं देता तो वो आगे बढ़ता है. फिर अचानक से उसे कुछ नजर आता है और वो दौड़कर उस कोने में पहुंच जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com