मां से कुछ इस तरह मिले तेंदुए के बच्चे, दिल को छू लेने वाला Video वायरल, लोग बोले- मां को सलाम

वीडियो की शुरुआत में मां तेंदुए को अपने बच्चों को अपने मुंह में लेकर जाते हुए दिखाया गया है. शावक को अपने मुंह में रखने से पहले थोड़ी देर के लिए तेंदुए ने उसे जमीन पर रखा

मां से कुछ इस तरह मिले तेंदुए के बच्चे, दिल को छू लेने वाला Video वायरल, लोग बोले- मां को सलाम

मां से कुछ इस तरह मिले तेंदुए के बच्चे, दिल को छू लेने वाला Video वायरल

इस दुनिया में मां के प्यार से बढ़कर दूसरी कोई चीज नहीं है. फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर, अपनी मां के साथ हर बच्चा सुरक्षित महसूस करता है. ऐसा ही कुछ एक वीडियो में दिखाया गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. इस वीडियो में एक तेंदुए (leopard)और उसके शावक के फिर से मिलते हुए दिखाया गया है.

भारतीय वन अधिकारी (IFS), परवीन कस्वां (Parween Kaswan) द्वारा मंगलवार को ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत में मां तेंदुए को अपने बच्चों को अपने मुंह में लेकर जाते हुए दिखाया गया है. शावक को अपने मुंह में रखने से पहले थोड़ी देर के लिए तेंदुए ने उसे जमीन पर रखा. इसके बाद तेंदुए की मां को झाड़ियों में घूमते देखा जा सकता है.

देखें Video:

पोस्ट को शेयर करते हुए कस्वां ने लिखा, "इससे ज्यादा खूबसूरत और क्या हो सकता है. शावक सुरक्षित हो गए और फिर मां आई और उसे वापस ले गई."

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को अबतक 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल खोलकर कमेंट करते हुए पोस्ट को लाइक किया है. एक यूजर ने लिखा, "मां को प्रणाम."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, गिरने के बाद भी लड़ते रहे लड़के