गिलहरी का शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, मुंह में दबोचा और फिर... देखें Video

तेंदुए ने पेड़ पर चढ़कर गिलहरी को शिकार (Leopard Climbs Tree To Attack Squirrel) बनाया. इस वीडियो को कर्नाटक (Karnataka) के बंदीपुर नेशनल पार्क (Bandipur National Park) का बताया जा रहा है. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

गिलहरी का शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, मुंह में दबोचा और फिर... देखें Video

Viral Video: गिलहरी का शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, मुंह में दबोचा और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर शिकार के वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. आपने इंटरनेट पर शेर के शिकार के वीडियो तो खूब देखे होंगे. लेकिन इस बार तेंदुए ने पेड़ पर चढ़कर गिलहरी को शिकार (Leopard Climbs Tree To Attack Squirrel) बनाया. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर किया है. तेंदुए को पेड़ पर एक गिलहरी को चढ़ता देखा तभी उसने अटैक कर दिया. उसको पकड़ने के लिए वो पेड़ पर चढ़ गया. इस वीडियो को कर्नाटक (Karnataka) के बंदीपुर नेशनल पार्क (Bandipur National Park) का बताया जा रहा है. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुए से बचने के लिए गिलहरी पेड़ पर चढ़ जाती है. तेंदुआ शिकार करने के लिए उसके पीछे दौड़ लगाता है और पेड़ पर चढ़ जाता है. वो गिलहरी को मुंह में दबाता है और नीचे उतर आता है. गिलहरी ने जान बचाने की खूब कोशिश की, लेकिन तेंदुए की फुर्ती के आगे उसने हार मान ली. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'तेंदुए अवसरवादी शिकारी होते हैं. यहां बांदीपुर में उसने विशालकाय भारतीय गिलहरी का शिकार किया.'

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को उन्होंने 31 अगस्त की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 75 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी खतरनाक लगा. एक यूजर ने लिखा, 'यह वाकई सबसे खतरनाक वीडियो है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'तेंदुआ शायद बहुत ज्यादा भूखा होगा, तभी उसने गिलहरी का शिकार किया.'