VIDEO: रेलवे स्टेशन पर 'नागिन' सी बल खाई टूटी पाइप लाइन, उड़ा पानी का फव्वारा

Viral Video: हाल ही में रेलवे स्टेशन का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जो यूजर्स को ठहाके मार-मारकर हंसने पर मजबूर कर रहा है. वीडियो में रेलवे स्टेशन पर पटरी के बीच बनी पानी की एक पाइप लाइन टूटकर नागिन सी बल खाने लगती है. इस बीच चलती ट्रेन पर पानी का फव्वारा चल जाता है.

VIDEO: रेलवे स्टेशन पर 'नागिन' सी बल खाई टूटी पाइप लाइन, उड़ा पानी का फव्वारा

Leaked Pipe On Railway Track: अपनी डेस्टिनेशन (Destination) तक पहुंचने के लिए अधिकांश लोग ट्रेन (Train) में सफर करना पसंद करते हैं. हालांकि, कई बार ट्रेन से सफर करने के दौरान उन्हें रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर ऐसी-ऐसी अजीबोगरीब चीजें देखने को मिल जाती हैं, जो हैरान कर देती है. इसी कड़ी में एक रेलवे स्टेशन से हैरान करने वाला मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें ट्रेन जब रेलवे स्टेशन से गुजर रही होती है, कभी रेलवे स्टेशन पर पटरी के बीच बनी पानी की एक पाइप लाइन टूट जाती है और पाइप नागिन सा बल खाने लगता है. इस बीच चलती ट्रेन पर पानी का फव्वारा भी देखने को मिलता है.

यहां देखें वीडियो

रेलवे स्टेशन पर कभी न कभी हमें ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जो हैरान कर देती हैं, जैसा कि इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है. वीडियो में सबसे पहले रेलवे स्टेशन से एक ट्रेन गुजर रही होती है, इस दौरान पटरियों के बीच बनी एक पानी की पाइप लाइन टूट जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पानी के प्रेशर के कारण पाइप हवा में लहराने लगता है और कुछ ही देर बाद पाइप नीचे गिर जाता है, तभी पानी का मोटा फव्वारा निकलने लगता है, जो चलती ट्रेन पर गिरता नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक आठ हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स खूब ठहाके लगा रहे हैं और इस समस्या पर मजाकिया अंदाज में तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.