VIDEO: सीट को लेकर दो महिलाओं में छिड़ी 'महाभारत', लड़ाई देख पकड़ लेंगे सिर

Ladies Fight Video: धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो में सीट को लेकर दो महिलाओं में जबरदस्त तू-तू मैं-मैं देखने को मिल रही है. इस बीच जुंबा से शुरू हुई ये लड़ाई देखते ही देखते धक्का-मुक्की तक पहुंच जाती है. वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखने के बाद आपकी भी आंखें भी फटी के फटी रह जाएंगी.

VIDEO: सीट को लेकर दो महिलाओं में छिड़ी 'महाभारत', लड़ाई देख पकड़ लेंगे सिर

सीट को लेकर दो महिलाओं में हुई जबरदस्त तू तू मैं मैं

Two Women Fight For A Seat In Delhi DTC Bus: अक्सर सफर के दौरान सीट को लेकर यात्रियों में कहा-सुनी हो ही जाती है. लंबा सफर तय करने वाले यात्री को जब आगे के सफर के लिए सीट न मिले और जो मिले, तो उस पर भी कोई मनमर्जी चलाने लगे, तो लड़ाई होने पूरी संभावना रहती है. सोशल मीडिया पर अक्सर सीट को लेकर यात्रियों के बीच हुई तू-तू मैं-मैं देखने को मिल ही जाती है, जिनकी लड़ाई यानि हाथापाई के वीडियोज धड़ल्ले से वायरल होते है, जिन देखकर यूजर्स खूब मौज भी लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली के डीटीसी बस का बताया जा रहा है, जिसमें दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर जबरदस्त लड़ाई चल रही है. जुंबा से शुरू हुई ये लड़ाई देखते ही देखते धक्का मुक्की तक पहुंच जाती है. इस दौरान वहां मौजूद यात्री लड़ाई शांत कराने की हर संभव कोशिश करते नजर आते हैं, लेकिन बावजूद इसके लड़ाई कम होने की जगह भड़कती आग जैसी और भी बढ़ती ही चली जाती है. दरअसल, वीडियो में लेडीज सीट को लेकर तनातनी होती दिखाई दे रहे है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स लेडीज सीट पर बैठा होता है, जिसे उठने के लिए एक महिला बोलती है, जिसके बाद शख्स के बगल में बैठी महिला के साथ दूसरी महिला का झगड़ा बढ़ता चला जाता है. आखिरकार शख्स को उठना पड़ता है और मामला शांत होता है.

यहां देखें वीडियो


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर यह वीडियो Sumiti Choudhary नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 10 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 3 मिनट 59 सेकंड के इस वीडियो पर अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'DTC आज मैंने दिल्ली के डीटीसी बस में 2 महिलाओं को झगड़ा करते हुए देखा, वो दोनों सीट के लिए झगड़ा कर रही थी, ये है Free टिकट का नातीजा. आप लोग वीडियो देख कर बताओ, किसी गलती है!' एक यूजर ने लिखा, 'यहां लोगों को टिकट भी फ्री चाहिए और सीट भी.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यहां सारी गलती उस आदमी की है जो लेडीज सीट पर बैठे है.' 

Video: "किसी और का मुझे..." - गलती से सालगिरह की बधाई देने पर पैपराजी से बोले Vicky Kaushal

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com