कोरियाई लड़कों ने तमन्ना भाटिया के कावला पर किया धांसू डांस, 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा Video

इंस्टाग्राम यूजर aoora69 ने प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “दक्षिण भारतीय फिल्में देखने के बाद कोरियाई लड़के.

कोरियाई लड़कों ने तमन्ना भाटिया के कावला पर किया धांसू डांस, 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा Video

कोरियाई लड़कों ने तमन्ना भाटिया के कावला पर किया धांसू डांस

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और रजनीकांत (Rajinikanth) स्टारर फिल्म जेलर (Jailer) का गाना कावला (Kaavaalaa) रिलीज होने के बाद से ही ग्लोबल हिट बन गया है. इस गाने ने बहुत से लोगों को इसकी कोरियोग्राफी को रिक्रिएट करने के लिए प्रेरित किया है, और एक खास वर्जन जिसमें कोरियाई पुरुष (Korean men) म्यूजिक पर अपने पैर थिरका रहे हैं, उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम यूजर aoora69 ने प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “दक्षिण भारतीय फिल्में देखने के बाद कोरियाई लड़के.” वीडियो में कोरियाई पुरुषों को कावला गाने पर नाचते हुए दिखाया गया है. गाने पर लिप-सिंक करते हुए उनके प्रभावशाली एक्सप्रेशन और डांस मूव्स ने कई लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

वीडियो को 20 जुलाई को शेयर किया गया था. तब से इसे 15 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 1.5 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “वाह! भारत की ओर से प्यार और समर्थन.” दूसरे ने लिखा- “कमाल है भाई! भारत से प्यार,”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरे ने कमेंट किया, ''यह देखकर मैं बहुत खुश हूं. अद्भुत ऑउरा, सर. मुझे आपका डांस बहुत पसंद है.” चौथे ने कमेंट किया, “ओह! कितना प्यारा!" इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने दिल और आग के इमोटिकॉन भी शेयर किए.