जानिए आखिर क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Moye Moye, इस धुन में आखिर क्या है खास

मोये मोये ट्रेंड कुछ ही दिनों में तेजी से इंस्टाग्राम रील्स, फेसबुक वीडियो और यूट्यूब शॉर्ट्स तक फैल गया. ऐसे ढेरों वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसमें ये मोये-मोये धुन सुनाई देता है.

जानिए आखिर क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Moye Moye, इस धुन में आखिर क्या है खास

सोशल मीडिया पर छाया हुआ है मोये मोये.

सर्बियाई धुन ‘मोये मोये' ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. टिक टॉक पर इसकी शुरुआत हुई और फिर अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर इस धुन ने कब्जा कर लिया है. यूजर्स ने इस मेलोडियस गाने की धुन के कुछ अंशों के साथ वीडियो बनाना शुरू कर दिया और यह ट्रेंड कुछ ही दिनों में तेजी से इंस्टाग्राम रील्स, फेसबुक वीडियो और यूट्यूब शॉर्ट्स तक फैल गया. ऐसे ढेरों वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसमें ये मोये मोये धुन सुनाई देता है.

दुनिया भर में लोग हुए मुरीद

दिलचस्प बात तो यह है कि, ‘मोये मोये' गाने का वास्तविक उच्चारण नहीं है, यह ‘मोये मोर' है. इसकी खूबसूरत लय लोगों को खूब पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है. भाषाई बाधा के बावजूद, गीत ने दुनिया भर में दर्शकों को इंप्रेस किया है और हर सीमाओं को पार कर लिया है.

यहां देखें वीडियो

गाने के पीछे है ये आवाज

आधिकारिक तौर पर गाने का टाइटल है ‘डेज़नम', गाना दो मिनट और चौवन सेकंड तक चलता है. इस वायरल सनसनी के पीछे की आवाज़ सर्बियाई सिंगर-लिरिसिस्ट तेया डोरा की है. गाना उन्हीं पर फिल्माया भी गया है. उन्होंने गीत के बोल पर सर्बियाई रैपर स्लोबोदान वेल्कोविक कोबी के साथ सहयोग किया और लोका जोवानोविक ने वह धुन तैयार की, जो लोगों को पसंद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक डेज़नम के संगीत वीडियो को यूट्यूब पर 57 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. तेया डोरा ने खुद सोशल मीडिया पर अपने संगीत को वैश्विक रूप से अपनाए जाने के लिए लोगों का आभार जताया है.