विज्ञापन
This Article is From Dec 20, 2023

क्या आपने पी है कभी रसगु्ल्ले वाली चाय? यहां देखिए कौन इस रेसिपी को बना कर बेच रहा है

अगर आप भी रसगुल्ला और चाय पीने के शौकीन हैं तो इस वीडियो के देखने के बाद आप निराश हो जाएंगे. आइए जानते हैं क्या है इसकी वजह.

क्या आपने पी है कभी रसगु्ल्ले वाली चाय? यहां देखिए कौन इस रेसिपी को बना कर बेच रहा है
वायरल 'रसगुल्ला चाय'

यदि आपने अब तक मोये मोये की हवा को महसूस नहीं किया है, तो आप ईमानदारी से एक रॉक के नीचे रह रहे हैं. यह कहना कि इस पागलपन भरे वायरल चलन ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, वास्तव में कम ही होगा. यह वायरल सनसनी तेया डोरा के सर्बियाई गाने डेज़नम के कोरस से आई है. जबकि इसे यूट्यूब पर 60 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है, यह ध्यान रखना जरूरी है कि बेसिक वर्ड मोजे मोर है. जिन शब्दों को इंटरनेट ने गलती से मोये मोये समझ लिया है, उनका ट्रांसलेशन "मेरा समुद्र" है. इंटरनेट इससे बुरी तरह से ग्रस्त है - इतना कि वायरल चीजों पर किसी भी वीडियो पर यह सांग लगाया जा रहा है और लोग इस पर जमकर रील्स भी बना रहे हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि अब इंटरनेट पर "मोये मोये रसगुल्ला चाय" का वीडियो सामने आया है. अब वायरल हो रही क्लिप को एक इंस्टाग्राम फूड पेज ने शेयर किया था. इसकी शुरुआत एक व्यक्ति द्वारा कुल्हड़ के अंदर रसगुल्ला रखने से होती है. जैसे ही वह रसगुल्ले के ऊपर गरमागरम चाय डालता है, बैकग्राउंड में म्यूजिक बजता है मोजे मोर-मोये मोये. हैरानी यह है कि यह रसगुल्ला चाय कैसे पी जाती है? क्लिप कप से रसगुल्ला निकालने के साथ खत्म होती है, जिससे हमें विश्वास हो जाता है कि उसने पहले रसगुल्ला खाया और फिर चाय पी.

इस क्लिप ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. कई यूजर्स ने इस पर कमेंट करके अपने विचार व्यक्त किए हैं. एक कमेंट में लिखा था, "एकमात्र रील जिसने भारत और इंग्लैंड को एक साथ निराश किया है."

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, "रसगुल्ला न्याय मांग रहा है."

कई बंगालियों ने अपनी निराशा व्यक्त की, एक ने कमेंट किया, "एक बंगाली के रूप में इसे देखना गैरकानूनी है... मैंने इंस्टाग्राम क्यों खोला..."

ये भी पढ़ें: क्या आपने कभी पेपर मिठाई के बारे में सुना है? इस अनोखी मिठाई को बनाते हुए यहां देखें

एक यूजर ने कमेंट किया, ''बंगाली होने के नाते दुख होता है.''

एक दूसरे यूजर ने कहा, “कुछ फूड आइटम्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया जाना चाहिए. यह चॉकलेट टॉपिंग के साथ पिज्जा बनाने जैसा ही है.

एक यूजर ने कहा, "सिर्फ इसलिए कि आप यह कर सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि यह किया जाना चाहिए."

क्या आप इस रसगुल्ला चाय को आज़माना चाहेंगे? वीडियो को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आज क्या बनाऊं: बच्चों से लेकर बड़ों तक की है फेवरेट, ब्रेकफास्ट ही नहीं लंच में भी कर सकते हैं ट्राई, नोट करें आसान रेसिपी
क्या आपने पी है कभी रसगु्ल्ले वाली चाय? यहां देखिए कौन इस रेसिपी को बना कर बेच रहा है
मैगी खाने के नुकसान सोचकर हो जाते हैं परेशान, तो बची हुई रोटी से बस दो म‍िनट में बनाएं ये हेल्‍दी नूडल्स
Next Article
मैगी खाने के नुकसान सोचकर हो जाते हैं परेशान, तो बची हुई रोटी से बस दो म‍िनट में बनाएं ये हेल्‍दी नूडल्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com