विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 14, 2022

कहीं पानी में डूब ना जाए बिल्ली का बच्चा! कुत्ते ने लकड़ी की पट्टी लगा दी, वीडियो दिल जीत लेगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बिल्ली का बच्चा पानी में फंस जाता है. वो बाहर निकलने की कोशिश करता है, मगर छोटा होने के कारण निकल नहीं पाता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता लकड़ी की पट्टी लेकर आता है...

कहीं पानी में डूब ना जाए बिल्ली का बच्चा! कुत्ते ने लकड़ी की पट्टी लगा दी, वीडियो दिल जीत लेगा

Dog Saved Kitten: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता है. वायरल वीडियो को देखने के बाद कई चीज़ें सिखने को मिलती हैं. वायरल वीडियो में कई तरह कंटेंट होते हैं. कुछ वीडियो को देखने के बाद हमें हंसी आती है, वहीं कुछ वीडियो को देखने के बाद हमें बहुत ही अच्छा लगता है. आज सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली का प्यारा बच्चा पानी में फंसा हुआ था. तभी कुत्ते की नज़र उस छोटे बच्चे पर पड़ती है और उसके बाद उसने दिल जीतने वाला काम किया.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बिल्ली का बच्चा पानी में फंस जाता है. वो बाहर निकलने की कोशिश करता है, मगर छोटा होने के कारण निकल नहीं पाता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता लकड़ी की पट्टी लेकर आता है और पानी में छोटा पुल बना देता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कुत्ते की बड़ाई कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो सोसल मीडिया प्लेटफॉर्म @buitengebieden नाम के यूज़र ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लोगों के व्यूज़ आ चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस कुत्ते की सोच को सलाम.

वीडियो देखें- सानिया मिर्जा ने कहा - " मेरे माता-पिता पूरी तरह करते थे मेरा सपोर्ट"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
कहीं पानी में डूब ना जाए बिल्ली का बच्चा! कुत्ते ने लकड़ी की पट्टी लगा दी, वीडियो दिल जीत लेगा
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;