Kisan Tractor Rally: किसानों ने पुलिसकर्मियों पर किया Attack, जमकर बरसाए डंडे - देखें Video

Kisan Tractor Rally: गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) हो रही है. ITO पर किसानों ने जमकर हंगामा मचाया. उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला (Protesters Break Barricade Attack Police Personnel) बोल दिया.

Kisan Tractor Rally: किसानों ने पुलिसकर्मियों पर किया Attack, जमकर बरसाए डंडे - देखें Video

Farmers Protest: किसानों ने पुलिसकर्मियों पर किया Attack, जमकर बरसाए डंडे - देखें Video

Kisan Tractor Rally: तीन कृषि कानूनों के विरोध में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) हो रही है. दिए गए समय से पहले ही किसानों ने सिंघु (Singhu Border) और टिकरी बॉर्डर (Tikri Border) पर बैरिकेड्स तोड़ दिए, जिसके कारण हंगामा मचा हुआ है. सिंघू बार्डर से तय रूट से अलग किसान ITO तक पहुंच गए हैं. ITO पर किसानों ने जमकर हंगामा मचाया. सबसे पहले उन्होंने डीटीसी बस पर हमला किया और फिर पुलिसकर्मियों पर हमला (Protesters Break Barricade Attack Police Personnel) बोल दिया. किसानों ने पुलिस पर जमकर डंडे बरसाए. उसके बाद पुलिस की गाड़ी पर धाबा बोला. इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

देखें Video:


बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी से लगे सिंघू और टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmer Protest) के कुछ समूह मंगलवार को पुलिस के अवरोधकों को तोड़कर दिल्ली में दाखिल हो गए. इसके बाद किसान काफी समय तक मुकरबा चौके पर बैठे, लेकिन फिर उन्होंने वहां लगाए गए बैरिकेड और सीमेंट के अवरोधक तोड़ने की कोशिश की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किसानों के समूह पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठियां भी चार्ज कीं. अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षा कर्मियों ने किसानों को समझाने की कोशिश भी की और कहा कि राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड के खत्म होने के बाद उन्हें दिल्ली में ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) करने की अनुमति दी गई है.