विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 05, 2023

टूरिस्ट गोवा में मस्ती कर रहे थे, अचानक झाड़ियों से निकला किंग कोबरा, आगे जो हुआ, लोग कभी नहीं भूलेंगे

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे टूरिस्ट बीच पर एन्ज़ॉय कर रहे थे, कि अचानक झाड़ियों से निकलकर एक किंग कोबरा बाहर आ जाता है. इसके बाद जो हुआ वो देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Read Time: 4 mins
टूरिस्ट गोवा में मस्ती कर रहे थे, अचानक झाड़ियों से निकला किंग कोबरा, आगे जो हुआ, लोग कभी नहीं भूलेंगे
टूरिस्ट गोवा में मस्ती कर रहे थे, अचानक झाड़ियों से निकला किंग कोबरा, आगे जो हुआ

सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ये खौफनाक जीव सबसे मुश्किल स्थानों में फिसलने और खुद को चतुराई से छिपाने में भी काफी सक्षम हैं. इसलिए, उन्हें सबसे मुश्किल जगहों पर देखना बहुत आम बात है. आप अक्सर सोशल मीडिया पर किंग कोबरा (King Cobra) और दूसरे सांपों के वीडियो देखते होंगे जिनमें वो कभी स्कूटी में छिपे बैठे होते हैं तो की घर की छत में छिप जाते हैं. अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो गोवा का है, वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे टूरिस्ट बीच पर एन्ज़ॉय कर रहे थे, कि अचानक झाड़ियों से निकलकर एक किंग कोबरा बाहर आ जाता है. इसके बाद जो हुआ वो देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप पकड़ने वाला शख्स झाड़ियों में से एक विशाल किंग कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. शख्स नंगे हाथों से पूंछ की ओर से किंग कोबरा को पकड़ता है और दूसरे हाथ में एक लोहे की छंड़ लिए हुए हैं. किंग कोबरा काफी गुस्से में दिख रहा है और जैसे ही शख्स उसके करीब आने लगता है वो पलटकर अपने फन से शख्स पर वार कर देता है. शख्स दोबारा उसे पकड़कर खाली जगह की ओर ले जाने लगता है, लेकिन किंग कोबरा इस दौरान बार-बार उस पर अटैक करता है.

देखें Video:

कई बार तो शख्स खुद को बचाने के लिए किंग कोबरा को छोड़ भी देता है और फिर से वो भागने लगता है. आप देख सकते हैं कि कैसे किंग कोबरा अपने फन को फैलाए हुए तेजी से इधर उधर भागने की कोशिश कर रहा है. कुछ देर बाद आप देखेंगे कि सांप पकड़ने वाला शख्स किंग कोबरा को किसी तरह एक बैग में घुसाने की कोशिश करता है और काफी मुश्किल के बाद वो सांप को बैग में डालने में सफल हो जाता है.

दिल दहला देने वाले इस वीडियो को कमांडर अशोक बिजलवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “गोवा में विशाल किंग कोबरा (King Cobra) को पकड़ा जा रहा है. क्या रोंगटे खड़े कर देने वाली थ्रिलर है.” सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को करीब 39 हजार बार देखा जा चुका है और कई सारे रीट्वीट मिले हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "बेहद ही सुंदर! हम धन्य हैं कि इतने बड़े जीव अभी भी जंगल में मौजूद हैं.” दूसरे यूजर ने लिखा, “वाह! इतने बड़े कोबरा के साथ ऐसा करने की कोशिश करने वाला शख्स बहादुर है."

कश्मीरी कालीन को मिली नई जान, नए तौर-तरीकों ने खूबसूरती में लगा दिए चारचांद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
टूरिस्ट गोवा में मस्ती कर रहे थे, अचानक झाड़ियों से निकला किंग कोबरा, आगे जो हुआ, लोग कभी नहीं भूलेंगे
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;