विज्ञापन
This Article is From Feb 18, 2022

22 साल से कंपनी में कर रहा था काम, खुश होकर मालिक ने दी आलीशान मर्सिडीज, कीमत कर देगी हैरान

MyG की स्थापना से बहुत पहले से अनीश शाजी के साथ जुड़े रहे हैं और उन्होंने कंपनी में विभिन्न क्षमताओं में काम किया है, जिसमें फर्म की मार्केटिंग, रखरखाव और व्यवसाय विकास इकाइयों में शामिल हैं.

22 साल से कंपनी में कर रहा था काम, खुश होकर मालिक ने दी आलीशान मर्सिडीज, कीमत कर देगी हैरान
22 साल से कंपनी में कर रहा था काम, खुश होकर मालिक ने दी आलीशान मर्सिडीज

केरल के एक बिजनेसमैन (Kerala businessman) ने अपने एक कर्मचारी को लगभग 45 लाख रुपये की एक नई मर्सिडीज बेंज कार (Mercedes Benz car) गिफ्ट में दी है, जो उसके साथ 22 साल से काम कर रहा है. केरल में उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों के खुदरा विक्रेता myG के मालिक एके शाजी (AK Shaji) ने सीआर अनीश को एसयूवी गिफ्ट में दी. MyG की स्थापना से बहुत पहले से अनीश शाजी के साथ जुड़े रहे हैं और उन्होंने कंपनी में विभिन्न क्षमताओं में काम किया है, जिसमें फर्म की मार्केटिंग, रखरखाव और व्यवसाय विकास इकाइयों में शामिल हैं. अनीश वर्तमान में myG के मुख्य व्यवसाय विकास अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं.

देखें Video:

शाजी ने इंस्टाग्राम पर कहा, "myG शुरू करने से पहले से ही अनीश पिछले 22 वर्षों से मेरे साथ हैं. वह मेरे लिए एक मजबूत स्तंभ और मुख्य आधार हैं. उन्होंने मुझे कभी निराश नहीं किया. उनका भाई जैसा प्रेम और काम के प्रति अत्यधिक ध्यान और समर्पण ने मुझे बहुत समर्थन दिया. मैं अनीश को एक साथी के रूप में माना न कि एक कर्मचारी के रूप में."

शाजी ने अनीश और उसके परिवार को काली एसयूवी देते हुए खुद का एक वीडियो भी पोस्ट किया है. उन्होंने अनीश के काम के लिए उनकी तारीफ की और फिर उन्हें कार गिफ्ट की. फिर उन्होंने इस मौके को सिलेब्रेट करने के लिए एक रिबन भी काटा. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपने कर्मचारी की कड़ी मेहनत को पहचानने के लिए शाजी की तारीफ की.

एक यूजर ने कहा, "इस तरह एक लीडर ही फर्ज़ निभाता है." दूसरे ने लिखा, "ऐसे मालिक के साथ काम करना अच्छा है जो अपने कर्मचारी के प्रयास और वफादारी को पहचानता और स्वीकार करता है." तीसरे यूजर ने कहा, "मुझे उनकी विनम्रता पसंद है." किसी ने कमेंट किया, "आपने दूसरे मालिकों के अनुसरण के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है...अत्यधिक प्रेरणादायक..... आपने यह स्पष्ट कर दिया है कि अच्छे काम पर हमेशा ध्यान दिया जाता है... वास्तव में उत्कृष्ट उदाहरण"

ऐसा पहली बार नहीं है जब शाजी ने अपने कर्मचारी को कार गिफ्ट की है. दो साल पहले उन्होंने 6 कर्मचारियों को कार गिफ्ट की थी. उन्होंने अपने कुछ कर्मचारियों को विदेश यात्राओं का तोहफा भी दिया है.

अलविदा बप्‍पी दा: 19 साल की उम्र में बतौर संगीतकार शुरू किया था सफर (Aired: June 2017)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के इस गाने पर बच्चियों ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, देख लोग बोले- नजरें हटाएं नहीं हट रही
22 साल से कंपनी में कर रहा था काम, खुश होकर मालिक ने दी आलीशान मर्सिडीज, कीमत कर देगी हैरान
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Next Article
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com