सिर पर बाइक को रख कर बस पर चढ़ा रहा है ये शख्स, लोगों ने कहा- बाहुबली फेल है

इस जुगाड़ वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. हालांकि, ये वीडियो पुराना है, मगर अभी भी इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- वाह क्या बैलेंस है.

सिर पर बाइक को रख कर बस पर चढ़ा रहा है ये शख्स, लोगों ने कहा- बाहुबली फेल है

यूं तो सोशल मीडिया पर जुगाड़ के कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक नया वीडियो (Jugaad Video) वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक को बस के ऊपर चढ़ाने का गजब जुगाड़ लगाया गया है. ये जुगाड़ देखने में जितना मुश्किल है उतना ही करने वाले के लिए मुश्किल. लेकिन, फिर भी वीडियो देखने के बाद लोग जुगाड़ करने वाले शख्स की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया के यूज़र्स इस वीडियो को देखने के बाद बहुत ही ज्यादा प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

देखें Video:

इस जुगाड़ वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. हालांकि, ये वीडियो पुराना है, मगर अभी भी इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- वाह क्या बैलेंस है. इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

लोग इस शख्स के गजब बैलेंस को देखकर हैरान है. किसी के लिए सिर पर इतनी भारी भरकम बाइक रखकर इतनी आसानी से ऊपर चढ़ना बहुत मुश्किल होगा. लेकिन ये शख्स तो बिना किसी परेशानी के बाइक को लेकर चढ़ गया. देखकर ऐसा लग रहा है कि बाइक में ज़रा भी वजन है ही नहीं, लेकिन आप भी जानते हैं कि बाइक कितनी वजनी होती है. इस वीडियो को अबतक सैंकड़ों लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये हिंजुस्तानी मेहनत वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com