मेडिकल कॉलेज में मस्ती से घूम रहा था खूंखार तेंदुआ, IPS बोला- कॉलेज का निरीक्षण करने निकला है...देखें- Viral Video

सोचिए अगर किसी रिहायशी इलाके में खूंखार तेंदुआ पहुंच जाए तो क्या हो? जाहिर सी बात है कि लोग डर जाएंगे और हर तरफ अफरा-तफरी मच जाएगी. जी हां, ऐसा ही एक नज़ारा कर्नाटक के चामराजनगर में देखा गया है.

मेडिकल कॉलेज में मस्ती से घूम रहा था खूंखार तेंदुआ, IPS बोला- कॉलेज का निरीक्षण करने निकला है...देखें- Viral Video

मस्ती से घूम रहा था खूंखार तेंदुआ, IPS बोला- कॉलेज का निरीक्षण करने निकला है

सोचिए अगर किसी रिहायशी इलाके में खूंखार तेंदुआ पहुंच जाए तो क्या हो? जाहिर सी बात है कि लोग डर जाएंगे और हर तरफ अफरा-तफरी मच जाएगी. लेकिन, अगर यही तेंदुआ (leopard) कहीं रात के समय पहुंचे और आराम से टहलने लगे तो? जी हां, ऐसा ही एक नज़ारा कर्नाटक (Karnataka)  के चामराजनगर (Chamarajanagar) में देखा गया है जहां तेंदुआ मेडिकल कॉलेज (medical college) के हॉस्टल में पहुंचकर आराम से टहल रहा था. रात का समय था, हॉस्टल के सारे दरवाजे बंद थे लेकिन तेंदुआ वहां लगे कैमरे में कैद हो गया.

मेडिकल कॉलेज में घूम रहे इस तेंदुए का वीडियो फॉरेस्ट ऑफिसर (Forest Service officer) परवीन कासवान (Parveen Kaswan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, जब एक काला तेंदुआ कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचा.' इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं, कैसे तेंदुआ अपनी मस्त चाल में टहल रहा है और इधर-उधर अपनी नज़र दौड़ा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे बार-बार देखा जा रहा है. वीडियो पर ढेरों कमेंट्स और लाइक्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बघीरा एडमिशन के लिए आया है.'


उदयवानी (Udayavani )से बात करते हुए, चामराजनगर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजीव ने तेंदुए को देखे जाने की पुष्टि की है. डीन ने कहा, ‘जैसा कि सरकारी मेडिकल कॉलेज टाइगर रिजर्व से जुड़ा हुआ है, यहां अक्सर परिसर में तेंदुए देखे जाते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई तेंदुआ कॉलेज में देखा गया हो. इससे पहले साल 2019 में उत्तराखंड के श्रीनगर सरकारी मेडिकल कॉलेज में भी एक तेंदुआ घुस आया था.