काजोल ने क्या वाकई बीफ खाया? विवादित वीडियो हो रहा वायरल

काजोल ने क्या वाकई बीफ खाया? विवादित वीडियो हो रहा वायरल

अभिनेत्री काजोल का बीफ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • दोस्तों के साथ लंच पार्टी कर रही हैं अभिनेत्री काजोल
  • पार्टी में काजोल के दोस्त रेयान कह रहे हैं कि उन्होंने बीफ पकाया है
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, काजोल का नहीं आया है पक्ष
नई दिल्ली:

अभिनेत्री काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हैं. बताया जा रहा है कि काजोल ने इस पार्टी का फेसबुक लाइव किया था. फेसबुक लाइव में काजोल अपने दोस्त रेयान से बातें कर रही हैं, जिसमें वह बता रहा है कि उसने पार्टी के लिए बीफ का व्यंजन बनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो काजोल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद था, लेकिन सोमवार को उन्होंने इसे हटा लिया. हालांकि कई लोगों ने इस वीडियो को डाऊनलोड कर लिया और अपने पेज से लगातार शेयर कर रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को लंच के लिए काजोल अपने दोस्तों के साथ एकत्र हुईं थीं. इसी दौरान काजोल फेसबुक लाइव कर रही थीं. इसमें काजोल बता रही हैं कि उनके दोस्त रेयान ने लंच में स्पेशल व्यंजन बनाया है. इसके बाद काजोल का कैमरा एक कटोरे में रखे व्यंजन की तरफ घूमता है. काजोल बताती हैं कि इस व्यंजन को उनके दोस्त ने बनाया है. तभी काजोल के दोस्त रेयान उस बाउल में कुछ ग्रेवी (रसा) जैसी चीज डालते हैं. इसके बाद  काजोल अपने दोस्त रेयान को कैमरे के सामने बुलाती हैं और पूछती हैं ये कौन सी डिश है? इसके जवाब में रेयान कहते है कि यह बीफ है. 


वीडियो में काजोल और उनके दोस्त काफी उत्साहित दिख रहे हैं. पूरा माहौल मस्ती का दिख रहा है. हालांकि मामले के तूल पकड़ने के बाद अभी तक काजोल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

नोट: एनडीटीवी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. साथ ही किसी फेसबुक यूजर के पोस्ट को Embedded इसलिए नहीं किया गया है, क्योंकि उनपर आने वाले कमेंट उनके पेज पर शो होते.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com