132 फीट की ऊंचाई से लगा दी जमी हुई झील में छलांग, देखने वालों ने डर कर ली आंखें बंद

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स काफी ऊंचाई से नीचे पानी में छलांग लगाता नजर आ रहा है.

132 फीट की ऊंचाई से लगा दी जमी हुई झील में छलांग, देखने वालों ने डर कर ली आंखें बंद

दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं हैं जिन्हें एडवेंचर बेहद पसंद होता है. वे अपनी जान की बाजी लगाकर ऐसे काम करते हैं जिन्हें देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स काफी ऊंचाई से नीचे पानी में छलांग लगाता नजर आ रहा है. वीडियो को देख एक बार तो आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे और अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

Crazy Clips अकाउंट से एक्स पर शेयर इस वीडियो में एक व्यक्ति पहाड़ी पर स्टेज जैसी जगह से नीचे छलांग लगाता नजर आ रहा है. वीडियो का कैप्शन है-डेथ जंप में Ken Stornes का वर्ल्ड रिकॉर्ड. व्यक्ति कूदने से पहले पानी में एक पत्थर भी फेंकता है. उसके कूदते ही पानी में एक बोट पर बैठे उसके साथी खुशी से शोर मचाते हुए उसकी ओर आते हैं. छलांग लगाने वाला नार्वे का निवासी Ken Stornes है जो Death Jumps के लिए मशहूर हैं. इस बार उन्होंने पहाड़ पर चढ़कर 132 फीट की ऊंचाई से झील में छलांग लगाई है. नीचे झील में बर्फ भी जमी हुई है और इधर उधर बर्फ तैरते नजर आ रहे हैं.

लोग दे रहे हिम्मत की दाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

4 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 32.6 मिलियन व्यू मिल चुके हैं जबकि एक लाख 21 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो देखने वाले लोगों ने Ken Stornes के हिम्मत की दाद दी है. वहीं कुछ लोगों ने उनके कूदने के पहले पत्थर फेंकने के कारणों पर अपनी राय दी है. एक यूजर ने लिखा, उन्होंने अपने इस प्रयास से डाइविंग का रिकार्ड तोड़ दिया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, कूदने से पहले पानी में पत्थर फेंक कर उन्होंने लगने वाले झटके को कम कर लिया. एक यूजर ने लिखा, उसके कूदते ही मैंने अपनी आंखें बंद कर ली, शुक्र है कि केन सलामत हैं.