ठेले के पहिए जोड़कर बना डाली चार पहियों वाली बाइक, जुगाड़ देख यूजर्स बोले- हेलमेट के साथ सीट बेल्ट भी लगानी पड़ेगी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने बाइक के दोनों पहियों को निकालकर उसमें चार बड़े पहिए लगा दिए हैं. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

ठेले के पहिए जोड़कर बना डाली चार पहियों वाली बाइक, जुगाड़ देख यूजर्स बोले- हेलमेट के साथ सीट बेल्ट भी लगानी पड़ेगी

ठेले के पहिए जोड़कर बना डाली चार पहियों वाली बाइक

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा. वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और जुगाड़ करने वाले शख्स की तारीफ भी करेंगे. शहर से ज्यादा तो अब गांव के लोग जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल करने लगे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने बाइक के दोनों पहियों को निकालकर उसमें चार बड़े पहिए लगा दिए हैं. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @splendor.loversz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक में चार पहिए लगे हुए हैं. लेकिन, शख्स ने बाइक को कस्टमाइज करके इनमें ठेले के चक्कों को लगा दिया है. साथ ही आप देख सकते हैं कि बाइक पर 'लूजर्स आर्मी' लिखा हुआ है. वीडियो को अब तक 2 लाख 71 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. यूजर्स ये जानना चाहते हैं कि आखिर इसकी जरूरत ही क्यों पड़ी. एक यूजर ने लिखा है- अब तो हेलमेट के साथ-साथ सीट बेल्ट भी लगाना पड़ेगी. 

देखें Video:

दूसरे यूजर ने लिखा- भाई को टोल भी देना पड़ेगा, तीसरे ने लिखा- मोटर टांगा बना डाला. चौथे ने लिखा- अरे भाई तूने तो रिक्शा वाला टायर डाल दिया है. पांचवे ने लिखा है- ये तो हैंडीकैप हो गया. छठे ने लिखा- पंजाबी इंजीनियरिंग. एक यूजर ने लिखा- ये बाइक किसानों के काफी काम आएगी. यह जुगाड़ आपको कैसा लगा? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: भीषण गर्मी में खुले आसमान के नीचे बच्चे कर रहे पढ़ाई, कौन जिम्मेदार?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com