बिहार की मैट्रिक टॉपर बनना चाहती है पत्रकार, आमलोगों की समस्याओं की रिपोर्टिंग करना चाहती हैं

इस बार बिहार के मैट्रिक टॉपर औरंगाबाद के दाउदनगर की रामायणी राय हैं. दूसरे नंबर पर संयुक्त रूप से नवादा की सानिया कुमारी और मधुबनी के विवेक कुमार ठाकुर हैं.वहीं, औरंगाबाद की प्रज्ञा कुमारी ने तीसरा स्थान पाया है.

बिहार की मैट्रिक टॉपर बनना चाहती है पत्रकार, आमलोगों की समस्याओं की रिपोर्टिंग करना चाहती हैं

इस बार बिहार के मैट्रिक टॉपर औरंगाबाद के दाउदनगर की रामायणी राय हैं.

बिहार बोर्ड ने कक्षा मैट्रिक का रिजल्ट जारी कर दिया है. इस रिजल्ट को लेकर बिहार के परिक्षार्थी काफी उत्सुक हैं. जानकारी के मुताबिक, इस बार 12 लाख 86 हजार 971 विद्यार्थी उतीर्ण हुए हैं. इस बार के रिजल्ट में छात्राओं ने बाजी मारी है. टॉप 5 में 4 सिर्फ छात्राएं हैं. इस बार बिहार के मैट्रिक टॉपर औरंगाबाद के दाउदनगर की रामायणी राय हैं. दूसरे नंबर पर संयुक्त रूप से नवादा की सानिया कुमारी और मधुबनी के विवेक कुमार ठाकुर हैं.वहीं, औरंगाबाद की प्रज्ञा कुमारी ने तीसरा स्थान पाया है. सोशल मीडिया से लेकर सभी बड़े टीवी चैनल्स टॉपर के इंटरव्यू ले रहे हैं. सबसे दिलचस्प बात ये है कि रामायणी राय पत्रकार बनना चाहती हैं और समाज की सेवा करनी चाहती हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रामायणी राय अपनी परफॉर्मेंस से काफी ख़ुश हैं.रामायणी राय को कुल 500 मार्क्स में 487 मिले हैं. पत्रकार ने जब पूछा कि वो आगे क्या बनना चाहती हैं, इस पर रामायणी से जवाब दिया कि वो पत्रकार बनना चाहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग रामायणी राय को बधाई दे रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आकाशवाणी ने शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.