लाखों खर्च करके इंसान से कुत्ता बन गया शख्स, जब सामने आया असली डॉगी, फिर जो हुआ...

यह शख्स यूट्यूब पर टोको के नाम से पॉपुलर है. वह 'आई वांट टू बी एन एनिमल' नाम के अपने चैनल पर अक्सर क्लिप पोस्ट करता रहता है कि कैसे वह कुत्ते की तरह घूमता है, कुत्ते का खाना खाता है और नई-नई तरकीबें सीखता है.

लाखों खर्च करके इंसान से कुत्ता बन गया शख्स, जब सामने आया असली डॉगी, फिर जो हुआ...

जापान के रहने वाले शख्स ने 12 लाख खर्च कर खुद को बना लिया 'डॉगी'

शौक अजब-गजब हो सकते हैं, जापान में एक व्यक्ति को जानवर बनने का शौक है और इसके लिए उसने अच्छी खासी रकम भी खर्च की है. इस शख्स ने खुद को एक कुत्ते के रूप में ट्रांसफॉर्म करने के लिए 14,000 डॉलर यानी 12 लाख रुपये खर्च किए हैं. यह शख्स यूट्यूब पर टोको (Japanese man named Toco) के नाम से पॉपुलर है. वह 'आई वांट टू बी एन एनिमल' नाम के अपने चैनल पर अक्सर क्लिप पोस्ट करता रहता है कि कैसे वह कुत्ते की तरह घूमता है, कुत्ते का खाना खाता है और नई-नई तरकीबें सीखता है. ये ताजा वीडियो में टोको को एक असली कुत्ते के साथ देखा जा सकता है.

टोको से डर कर भागा असली कुत्ता

क्लिप में असली कुत्ता टोको को देखकर भौंकता नजर आ रहा है. कुछ सेकंड बाद, टोको को झुकते हुए और कुत्ते की ओर आते हुए, दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए देखा जाता है. हालांकि, कुत्ता खुश नहीं है और भौंकना जारी रखता है. फिर कुत्ता कुछ कदम पीछे हट जाता है, टोको की ओर देखते हुए भौंकता है और वहां से भाग निकलता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, रियलिस्टिक डॉग की कॉस्ट्यूम देखकर कुत्ते का रिएक्शन.

हाल ही में, टोको ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की, जो उसे क्रूफ्स-शैली चपलता प्रोग्राम में असफल होते देखा जा सकता है. टोको कुत्ते वाली ड्रेस में गार्डन में कुत्ते की तरह हाई जंप लगाने की कोशिश करता है, लेकिन वह छलांग लगाने में असफल हो जाता है और एक खंभे से टकरा जाता है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'जब आप कुत्ता बनते हैं तो आप चपलता आजमाना चाहते हैं, है ना?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुत्ता बनने के फैसले पर टोको ने कहा, मेरे पसंदीदा चार पैरों वाले जानवर हैं, विशेष रूप से प्यारे जानवर. उनमें से, मैंने सोचा कि एक मेरे करीब बड़ा जानवर अच्छा होगा, यह सोचकर कि यह एक रियलिस्टिक मॉडल होगा, इसलिए मैंने डॉग को रूप में ट्रांसफॉर्म होने का फैसला लिया.