जगुआर ने पानी में तैरते मगरमच्छ पर किया हमला, लगाई छलांग और जबड़े में गर्दन दबोचकर नदी से निकला बाहर

एक फुटेज में, जो ट्विटर पर फिर से सामने आया है, एक जगुआर एक नदी के किनारे एक मगरमच्छ का शिकार करता हुआ दिखाई दे रहा है.

जगुआर ने पानी में तैरते मगरमच्छ पर किया हमला, लगाई छलांग और जबड़े में गर्दन दबोचकर नदी से निकला बाहर

जगुआर ने पानी में तैरते मगरमच्छ पर किया हमला

जंगल का नियम है कि सबसे ताकतवर जानवर ही जीवित रहता है. और यह बड़े शिकारियों पर भी लागू होता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो बिल्कुल यही दिखाता है. एक फुटेज में, जो ट्विटर पर फिर से सामने आया है, एक जगुआर (Jaguar) एक नदी के किनारे एक मगरमच्छ (crocodile) का शिकार करता हुआ दिखाई दे रहा है. फिगेन नाम के एक यूजर द्वारा सोमवार को शेयर किया गया यह वीडियो वाहसी हयातलार नाम के एक अन्य यूजर ने दो साल पहले ट्विटर पर पोस्ट किया था लेकिन अब ये फिर से वायरल हो रहा है.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "ओएमजी क्या ताकत है." 

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में जगुआर को मगरमच्छ के पास जाते समय घात लगाकर हमला करने की रणनीति का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है. जगुआर को सबसे पहले नदी के पास शाखाओं और झाड़ियों के बीच छिपते हुए देखा जा सकता है, जिसका पूरा ध्यान मगरमच्छ पर होता है. तभी यह अचानक पानी में तैर रहे मगरमच्छ पर कूद जाता है और उस पर हमला कर देता है.

42 सेकंड की क्लिप में, दो क्रूर जंगली जानवरों को अस्तित्व के लिए एक खतरनाक लड़ाई लड़ते हुए देखा जा सकता है. जगुआर लड़ाई जीत जाता है, और अपने जबड़े में मगरमच्छ की गर्दन दबोचकर नदी से निकलता है.

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 2.6 मिलियन व्यूज और 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लगभग 4 हजार यूजर्स ने ट्विटर पर वीडियो को फिर से शेयर किया है.

एक यूजर ने लिखा, "जगुआर के जबड़े की ताकत अद्भुत है. सबसे मजबूत." एक दूसरे यूजर ने कहा, "जबड़े और गर्दन!! कमाल है!" "अरे, रात का खाना और सामान. तीसरे ने लिखा, वास्तव में भूख लगी होगी." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने मालिक के साथ टेबल पर बैठकर शतरंज खेलता है ये भालू, साथ में खाता है स्नैक्स