जंगल में आराम कर रहा था शेर, पीछे से सियार ने खींची पूंछ और फिर... देखें पूरा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक शरारती सियार ने सो रहे शेर की पूंछ खींची (Jackal Bites Lion Tail) और भाग निकला.

जंगल में आराम कर रहा था शेर, पीछे से सियार ने खींची पूंछ और फिर... देखें पूरा Video

शेर कर रहा था आराम, पीछे से सियार ने खींची पूंछ और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. जंगल के राजा शेर से मजाक करने की हिम्मत कोई नहीं कर सकता. क्योंकि सभी जानवर जानते हैं कि शेर से मजाक करना मतलब खुद ही शिकार के दावत देना. लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक शरारती सियार ने सो रहे शेर की पूंछ खींची (Jackal Bites Lion Tail) और भाग निकला. ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में शेर एक पेड़ के नीचे आराम कर रहा है. पीछे से दबे पांव सियार आता है और उसकी पूंछ खींचकर भाग निकलता है. चमककर शेर उठता है और इधर-उधर देखने लगता है. जब तक शेर नींद से उठ पाता. तब तक जानवर दूर भाग निकलता है. ये मजेदार वीडियो ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'प्रलोभन को छोड़कर हर चीज का विरोध किया जा सकता है.' 

यहां क्लिक कर देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत ने इस वीडियो को 18 जून की सुबह 8 बजे पोस्ट किया है, जिसके 1 घंटे में ही हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 40 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को ये वीडियो काफी मजेदार लग रहा है.

अन्य खबरें