LinkedIn पर फूटा IT इंजीनियर का गुस्सा, कह दी ऐसी बात, यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

एक यूजर ने रेडिट पर लिंक्डइन के नाम पर नाराजगी जताते हुए लिखा कि, उसने कितना अमाउंट इंवेस्ट किया, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ.

LinkedIn पर फूटा IT इंजीनियर का गुस्सा, कह दी ऐसी बात, यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

लिंक्डइन के लिए शख्स ने लिखी ऐसी बातें, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

जॉब की ख्वाहिश होती है तो अधिकांश लोग लिंक्डइन पर अपना अकाउंट बनाते हैं. इस प्लेटफॉर्म की वजह से कई लोगों को अच्छी जॉब के मौके मिले भी हैं, लेकिन सभी लोग इस प्लेटफार्म से खुश हों ऐसा लगता नहीं है. एक यूजर ने रेडिट पर लिंक्डइन के नाम पर नाराजगी जताई है. इस यूजर ने गुस्से में रेडिट पर लिंक्डइन के बारे में लिखा कि, ये गारबेज यानी कि कचरा है. इस यूजर ने ये भी लिखा कि, उसने कितना अमाउंट इंवेस्ट किया, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ.

ऐसे जताई नाराजगी

रेडिट पर पोस्ट शेयर करने वाले ने खुद को आईटी इंजीनियर बताया है, जो 25 साल से इसी प्रोफेशन में है. शख्स ने लिखा है कि, वो इस प्लेटफॉर्म का प्रीमियम और सेल्स नेविगेट सब्सक्राइबर है, वो भी पिछले तीन सालों से. इस दौरान उसका नेटवर्क तो बढ़ा और कई कॉन्टेक्ट्स बने, लेकिन लिंक्डइन की वजह से कभी जॉब नहीं मिली. शख्स ने लिखा कि, जॉब मैचिंग का लिंक्डइन का तरीका टैरिबल है, जो कॉरपोरेट में ज्यादा समय देने पर मजबूर करता है. आगे शख्स ने लिखा, ये कचरा है.

यहां देखें पोस्ट

LinkedIn is bad and actually terrible at finding work.
byu/Manachi injobs

जॉब या स्कैम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ यूजर्स ने भी शख्स की पोस्ट से सहमति जताई है. एक यूजर ने लिखा कि, 'मैंने भी यहां जॉब के लिए अप्लाई किया था, लेकिन वो स्कैम साबित हुआ.' अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उसने लिखा कि, उसे लगा था कि जॉब फिल्टर होकर उस तक पहुंचेगी, लेकिन जैसा नजर आया वैसा दिखा नहीं. जिस जगह उसने अप्लाई किया था, वहां उसका इंटरव्यू तो हुआ, लेकिन स्काइप पर. आगे उस यूजर ने लिखा कि, अब कौन स्काइप पर इंटरव्यू करता है. वो भी जूम के जमाने में. एक यूजर ने लिखा कि, उसे कभी लिंक्डइन पर कोई मौका नहीं मिला. अगर उस पर कुछ दिखता भी है, तो वो पहले कंपनी की साइट पर जाकर चेक करता है. एक यूजर ने लिखा कि, वो भी लिंक्डइन से अपना अकाउंट डिलीट करना चाहता है.