ऋषभ पंत ढूंढ रहे हैं नया घर, फैन्स से पूछा- 'कहां खरीदूं घर?' इरफान पठान ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के चाहने वालों के लिए एक नयी खबर यह है कि वह नया खरीदने की योजना बना रहे हैं. पंत ने नए मकान पर सुझाव को लेकर ट्वीट करते हुए प्रशंसकों से सुझावा मांगा कि कहां मकान लेना ज्यादा बेहतर रहेगा. 

ऋषभ पंत ढूंढ रहे हैं नया घर, फैन्स से पूछा- 'कहां खरीदूं घर?' इरफान पठान ने दिया ऐसा रिएक्शन

Rishabh Pant ने पूछा- 'प्लीज बताएं कहां खरीदूं घर?' इरफान पठान बोले- 'ग्राउंड खरीद ले भाई...'

ऑस्ट्रेलिया दौरे में गाबा (Gabba) में खेले गए आखिरी टेस्ट में मैच और सीरीज जिताऊ पारी खेलने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के प्रदर्शन की चर्चा अभी प्रशंसकों के बीच अभी भी जारी है. टीम इंडिया (Team India) भारत लौट चुकी है. खिलाड़ी इंग्लैंड से शुरू होने वाली सीरीज से पहले खिलाड़ी परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहा है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के चाहने वालों के लिए एक नयी खबर यह है कि वह नया खरीदने की योजना बना रहे हैं. पंत ने नए मकान पर सुझाव को लेकर ट्वीट करते हुए प्रशंसकों से सुझावा मांगा कि कहां मकान लेना ज्यादा बेहतर रहेगा. 

ऋषभ पंत ने ट्वीट किया, 'जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं, घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब. गुड़गांव सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ.'

ऋषभ पंते ने सुझाव को लेकर ट्वीट किया ही था कि मजेदार जवाबों का झड़ी लग गयी. लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी सुझाव दिया. उन्होंने रिप्लाई में लिखा, 'क्रिकेट ग्राउंड खरीदने का क्या ख्याल है?' लोगों को उनका कमेंट काफी पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रुड़की शहर के रहने वाले हैं और उनके परिवार में उनकी मां और उनकी बहन को मिलाकर तीन ही लोग हैं. अब जब बेटा अच्छा खासा पैसा कम रहा है, तो पंत के घर  वाले भी चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द नया घर ले लें. 

ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें