कड़कड़ाती ठंड में बकरे को पहनाया स्वेटर, IPS ने दिया ऐसा Reaction, बोले - ठंड उन्हें भी लगती है, जो...

ठंड के दौरान कई पशुओ और पक्षियों की जान चली जाती है. उनको अगर गर्म कपड़े पहनाए जाएं तो उनकी भी जान बच सकती है. इस संदेश के साथ आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने एक तस्वीर शेयर की.

कड़कड़ाती ठंड में बकरे को पहनाया स्वेटर, IPS ने दिया ऐसा Reaction, बोले - ठंड उन्हें भी लगती है, जो...

कड़कड़ाती ठंड में बकरे को पहनाया स्वेटर तो IPS ने दिया ऐसा Reaction

भारत में ठंड का मौसम (Winter In India) आ चुका है. लोगों ने ठंड के कपड़े निकाल लिए हैं और अब सुबह और रात को कड़ाके की ठंड पड़ रही है. आपने देखा होगा कि पालतू जानवरों को ठंड के दौरान गर्म कपड़े पहनाए जाते हैं. लेकिन उन जानवरों का क्या, जो बेसहारा हैं? ठंड के दौरान कई पशुओ और पक्षियों की जान चली जाती है. उनको अगर गर्म कपड़े पहनाए जाएं तो उनकी भी जान बच सकती है. इस संदेश के साथ आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में देखा जा सकता है कि कड़कड़ाती ठंड में एक बकरा स्वेटर पहने (Goat Wearing Sweater) खड़ा हुआ है.

दीपांशु काबरा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ठंड उन्हें भी लगती है जो कह नहीं सकते... अपने आसपास रहने वाले मूक प्राणियों की खामोशी को समझें और उन्हें ठंड से बचाने का प्रयास करें, हर साल शीतलहर के कारण बड़ी संख्या में पशु, पक्षियों की जान चली जाती है, आपके छोटे से प्रयास से उन्हें ठंड से बचाया जा सकता है...'

इस पोस्ट को आईपीएस ने 5 नवंबर की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 300 से ज्यादा लाइक्स और कई री-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने वादा किया है कि वो पशुओं की मदद करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com