IPL 2021: CSK ने चेतेश्वर पुजारा को खरीदा, तो क्रिकेटर ने MS Dhoni के लिए कहा कुछ ऐसा - देखें Video

IPL Auction 2021: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को आखिरकार खेलने का मौका मिलेगा. चेन्नई ने उनको खरीदा तो पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने टीम और धोनी (MS Dhoni) का धन्यवाद दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: CSK ने चेतेश्वर पुजारा को खरीदा, तो क्रिकेटर ने MS Dhoni के लिए कहा कुछ ऐसा - देखें Video

CSK ने चेतेश्वर पुजारा को खरीदा, तो क्रिकेटर ने Dhoni के लिए कहा कुछ ऐसा - देखें Video

IPL Auction 2021: आईपीएल 2021 में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को आखिरकार खेलने का मौका मिलेगा. सीएसके (Chennai Super Kings) ने पुजारा को 50 लाख की बेस प्राइस में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. बता दें कि 7 साल के बाद पुजारा को आईपीएल ऑक्शन (IPl 2021 Auction) में बिके हैं. इससे पहले टेस्ट दिग्गज पुजारा 2014 में बिके थे. साल 2014 में पुजारा किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेले थे. चेन्नई ने उनको खरीदा तो पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने टीम और धोनी (MS Dhoni) का धन्यवाद दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

चेतेश्वर पुजारा ने धन्यवाद देने के लिए एक वीडियो बनाया, जिसको सीएसके ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पुजारा बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. वो कहते हैं, 'आईपीएल में वापसी करने की काफी खुशी है. पीली जर्सी में खेलने के लिए तैयार हूं. मैं फिर धोनी भाई के साथ खेलते दिखूंगा. जब मैंने डेब्यू किया, उस वक्त धोनी टेस्ट टीम के कप्तान थे. माही भाई के नीचे खेलने की कई यादें हैं. उनके उनके साथ खेलने के लिए तैयार हूं. आईपीएल की बात करूं, टेस्ट से यह पूरी तरह अलग है. आपको गेयर स्विच करने की जरूरत होती है. अच्छी तैयारियों के साथ मुझे उम्मीद है कि मैं आईपीएल में अच्छा करूंगा.'

देखें Video:

बता दें कि जब सीएसके ने पुजारा को शामिल किया तो दूसरे फ्रेंचाइजियों ने तालियों के साथ इसका अभिवादन किया. पुजारा ने कई बार इच्छा जता चुके हैं कि वो आईपीएल खेलना चाहते थे. ऐसे में इस बार पुजारा आईपीएल में सीएसके की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे. सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैन्स धोनी की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि धोनी के कहने पर ही पुजारा को टीम ने खरीदा होगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पुजारा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर शानदार परफॉर्मेंस किया था. अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया था. इस समय पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. वैसे पुजारा ने अपने आईपीएल करियर में 30 मैच खेले हैं और 390 रन बनाए हैं.