Delhi Capitals को हराकर हे प्रभु ट्रेंड का हिस्सा बने रिंकू सिंह, KKR ने कहा- बंदा पूरे मूड में है

बुधवार को आईपीएल में केकेआर और डेल्ही कैपिटल्स के बीच मुकाबला हुआ था. इस मैच में केकेआर ने डेल्ही कैपिटल्स के खिलाफ जबरदस्त जीत हासिल की.

Delhi Capitals को हराकर हे प्रभु ट्रेंड का हिस्सा बने रिंकू सिंह, KKR ने कहा- बंदा पूरे मूड में है

रिंकू सिंह का कमाल अंदाज देख फैंस हुए खुश

क्रिकेटर रिंकू सिंह इन दिनों न सिर्फ खेल के मैदान पर बल्ला घुमा कर फैन्स का दिल जीत रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर सुर्खियां भी बटोर रहे हैं, इसकी वजह है क्रिकेटर का एक नया वीडियो. इस वीडियो में रिंकू सिंह के फैन्स उन्हें हे प्रभु ट्रेंड का हिस्सा बने देख सकते हैं. खुद केकेआर यानी कि उनकी आईपीएल टीम ने अपने ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें रिंकू सिंह का जीत के बाद का खुशनुमा अंदाज नजर आ रहा है. आपको बता दें कि बुधवार को आईपीएल में केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला हुआ था. इस मैच में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जबरदस्त जीत हासिल की.

खुशनुमा मूड में दिखे रिंकू

केकेआर के ऑफिशियल हैंडल से शेयर हुए वीडियो में रिंकू सिंह का मजेदार अंदाज नजर आ रहा है. वो दोनों हाथ ऊपर की तरफ उठा कर 'हे प्रभु हे प्रभु' बोल रहे हैं. इसके साथ ही वो मैच के स्कोर को भी अपडेट करते जा रहे हैं. पहले वो बोलते हैं हे प्रभु जिसके बाद स्कोर होता है 5 ओवर में 70 रन और एक आउट, इसके बाद हे प्रभु चिल्लाने पर 10 ओवर में दिखते हैं 135 रन. इसी तरह रिंकू सिंह चिल्लाते जाते हैं और स्कोर दिखाई देता जाता है. इस वीडियो को शेयर करने साथ ही केकेआर ने कैप्शन लिखा है कि, रिंकू सिंह मूड में है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. वीडियो देख यूजर्स रिंकू सिंह की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने ये भी लिखा कि, केकेआर टीम नहीं एक इमोशन है.

यहां देखें वीडियो

लुट पुट गए रिंकू सिंह

रिंकू सिंह का ये पहला मजाकिया वीडियो नहीं है. इससे पहले भी रिंकू सिंह के दिलचस्प वीडियो नजर आते रहे हैं. उस वीडियो को भी केकेआर ने ही अपने ऑफिशियल हैंडल से शेयर किया था. इस वीडियो में रिंकू सिंह और आंद्रे रसेल शाहरुख खान की फिल्म डंकी के गाने 'लुट पुट गया' पर डांस करते नजर आए. इस पर केकेआर ने कैप्शन दिया था कि, किसने बेहतर किया ड्रे या रिंकू.

ये भी देखिए: Alexa से Monkey को भगाने वाली बच्ची को Anand Mahindra का 'Job Offer'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com