IPL 2021: Manish Pandey का विकेट देख, SRH की CEO ने गुस्से में पकड़ लिया सिर - Viral Video

IPL 2021 SRH Vs RCB: शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) की गेंद पर मनीष पांडे (Manish Pandey) कैच आउट हो गए. उनके आउट होते देख काव्या मारन (Kaviya Maran) ने सिर पर हाथ रख लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: Manish Pandey का विकेट देख, SRH की CEO ने गुस्से में पकड़ लिया सिर - Viral Video

IPL 2021 SRH Vs RCB: मनीष पांडे का विकेट देख, CEO ने गुस्से में पकड़ लिया सिर - Viral Video

IPL 2021 SRH Vs RCB: शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर मैच की तस्वीर बदल दी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने आईपीएल के एक और रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को आसान दिख रही जीत से वंचित करके छह रन से पटखनी दी. ट्विटर पर मनीष पांडे (Manish Pandey) को हार का दोषी ठहराया जा रहा है. मनीष पांडे ऐसे समय में आउट हुए, जिस वक्त टीम को उनकी जरूरत थी. शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) की गेंद पर मनीष पांडे (Manish Pandey) ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की और कैच आउट हो गए. उनके आउट होते देख हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन (Kaviya Maran) ने सिर पर हाथ रख लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

एक समय हैदराबाद को 24 गेंद पर 35 रन चाहिए थे. क्रीज पर मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो टिके हुए थे. फिर 17वें ओवर में शाहबाज अहमद नाम की सुनामी आई और दोनों को उड़ाकर ले गई. दोनों के साथ-साथ उन्होंने अब्दुल समद का भी विकेट चटका दिया. मनीष पांडे ने जिस प्रकार अपना विकेट गंवाया, उसको देखकर एसआरएच की सीईओ काव्या मारन हैरान रह गईं. उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया. 

0.42 सेकंड से देखें Video:

ग्लेन मैक्सवेल के 41 गेंद में 59 रन के दम पर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रन बनाये. जवाब में एक समय 14वें ओवर में एक विकेट पर 96 रन बना चुके सनराइजर्स 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सके.

सनराइजर्स के लिये कप्तान डेविड वॉर्नर और पांडे ने दूसरे विकेट के लिये 83 रन जोड़े. वॉर्नर ने 37 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाये. बाकी बल्लेबाजों ने हालांकि निराश किया. सनराइजर्स की यह दूसरी हार और आरसीबी की दूसरी जीत रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरसीबी के लिये मैक्सवेल ने सर्वाधिक रन बनाये और अपनी पारी में पांच चौके तथा तीन छक्के जड़े. कप्तान विराट कोहली ने 33, शाहबाज नदीम ने 14 और काइल जैमीसन ने 12 रन का योगदान दिया.