IPL 2021: Ro-Hitman शर्मा ने जड़ा ताबड़तोड़ छक्का, मुंबई इंडियंस बोला- 'यह तो बस ट्रेलर है...' - देखें Video

IPL 2021 MI Vs RCB: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने नेट्स पर लम्बे-लम्बे छक्के जड़े. मुंबई इंडियंस ने इसका वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: Ro-Hitman शर्मा ने जड़ा ताबड़तोड़ छक्का, मुंबई इंडियंस बोला- 'यह तो बस ट्रेलर है...' - देखें Video

रोहित शर्मा ने जड़ा ताबड़तोड़ छक्का, मुंबई इंडियंस बोला- 'यह तो बस ट्रेलर है...' - देखें Video

IPL 2021 MI Vs RCB: आईपीएल 2021 (IPL 2021) शुरू होने में अब बस एक ही दिन बचा है. पहला मुकाबला पिछली बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI Vs RCB) के बीच चेन्नई (Chennai) में खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करेंगे, तो वहीं आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) होंगे. दोनों ही टीमें जीत के साथ सत्र की शुरुआत करना चाहेंगी, जिसके लिए दोनों ही टीमों ने नेट्स पर पसीना बहाया. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने नेट्स पर लम्बे-लम्बे छक्के जड़े. मुंबई इंडियंस ने इसका वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जहां नेट्स पर रोहित शर्मा बल्लेबाजी करते दिख रहे थे. रोहित शर्मा का फेवरेट पुल शॉट है. शॉर्ट बॉल पर वो पुल शॉट लगाकर छक्का जड़ते हैं. यहां भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. गेंदबाज ने शॉर्ट गेंद डाली, तो रोहित शर्मा ने पुल शॉट जड़ दिया. मुंबई इंडियंस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ट्रेलर'

देखें Video:


टी-20 में रोहित शर्मा ने अबतक 386 छक्के जड़े हैं. टी-20 क्रिकेट में 400 छक्के पूरा करने से रोहित सिर्फ 14 छक्के दूर हैं. इस समय रोहित टी-20 क्रिकेट में भारत की ओर से सबसे ज्यादा छक्का जमाने वाले बल्लेबाज हैं. 400 छक्का पूरा होते ही 400 छक्कों की क्लब में शामिल हो जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आईपीएल में रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान अबतक 68 मैच जीतने में सफल रहे हैं. आईपीएल के इतिहास में बतौर कप्तान सबसे ज्यादा मैच जीतने का रिकॉर्ड धोनी के नाम हैं. धोनी ने अपनी टीम को 110 मैचों में जीत दिलाई है. वहीं, गौतम गंभीर ने आईपीएल में कप्तान के तौर पर 71 मैच जीते हैं. यानि रोहित इस आईपीएल में 4 मैच जीतने के साथ ही गंभीर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे.