IPL 2021: ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे विदेशी खिलाड़ी का उड़ाया मजाक, बोले- 'भारत में स्वागत है...' - देखें Video

IPL 2021: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने साथी खिलाड़ी सैम बिलिंग्स (Sam Billings) के मज़े लिए. सैम शॉट नहीं मार पाए, तो पीछे से पंत हंसने लगे और कहा, 'भारत में स्वागत है.' सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे विदेशी खिलाड़ी का उड़ाया मजाक, बोले- 'भारत में स्वागत है...' - देखें Video

शॉट नहीं मार पा रहा था विदेशी खिलाड़ी, पीछे से पंत बोले- 'भारत में स्वागत है' - देखें Video

IPL 2021: आईपीएल 2021 में पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI Vs RCB) के बीच खेला जाएगा. उसके बाद शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (CSK Vs DC) से होगा. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस साल आईपीएल में नजर नहीं आएंगे. चोट के कारण उनके बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कप्तान बनाया है. पंत ग्राउंड पर काफी एन्जॉय करते हैं और लोगों को इंटरटेन करते हैं. विकेट के पीछे वो ऐसी हरकतें करते हैं, जो लोगों को काफी पसंद आती हैं. इस बार नेट्स पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने साथी खिलाड़ी सैम बिलिंग्स (Sam Billings) के मज़े लिए. नेट्स पर सैम बिलिंग्स (Sam Billings) बल्लेबाजी कर रहे थे और पीछे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कीपरिंग कर रहे थे. उन्होंने खिलाड़ी का जमकर मजाक उड़ाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

नेट्स पर सैम बिलिंग्स बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे. विकेट के पीछे ऋषभ पंत भी कीपरिंग की प्रैक्टिस कर रहे थे. सैम ने शॉट मारना चाहा, लेकिन चूक गए. तभी पीछे से पंत हंसने लगे और कहा, 'भारत में स्वागत है.' तभी सैम कहते, 'भारत में या चेन्नई में.' तभी पंत कहते, 'टेस्ट से बिल्कुल अलग है.' अगली गेंद पर सैम ने फिर मारने की कोशिश की, लेकिन मार न सके. फिर पंत ने पीछे से कहा, 'कोई शायद मार नहीं पा रहा है.'

देखें Video:


स्टीव स्मिथ और पैट कमिंस ने की पंत की तारीफ
श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद टीम ने ऋषभ पंत को कप्तान बनाया है. स्टिव स्मिथ इस बार दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलेंगे. उनका मानना है कि पंत कप्तान के तौर पर सफल होंगे. उनमें कप्तान बनने की पूरी काबिलियत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पैट कमिंस इस साल केकेआर के लिए खेलेंगे. उन्होंने कहा कि पंत को ग्राउंड पर खेलते देखने में काफी मजा आता है. कप्तानी में भी वो कमाल करेंगे.