IPL 2021: थूक से बॉल को चमका रहे थे अमित मिश्रा, अंपायर ने गेंद डालने से रोका, तो ऋषभ पंत बोले- 'क्या हुआ' - देखें Video

IPL 2021 DC Vs RCB: मैच में अमित मिश्रा (Amit Mishra) की तरफ से अनजाने में एक गलती हो गई, जिस वजह से अंपायर ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को चेतावनी दे दी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: थूक से बॉल को चमका रहे थे अमित मिश्रा, अंपायर ने गेंद डालने से रोका, तो ऋषभ पंत बोले- 'क्या हुआ' - देखें Video

IPL 2021 DC Vs RCB: अमित मिश्रा चमका रहे थे थूक से गेंद, अंपायर ने रोका, तो पंत बोले- 'क्या हुआ' - देखें Video

IPL 2021 DC Vs RCB: आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Delhi Capitals Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के तूफानी अर्धशतक के बाद अंतिम ओवर में मोहम्मद सिराज की धैर्यपूर्ण गेंदबाजी से आरसीबी (RCB) दिल्ली कैपिटल्स (DC) को एक रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया. मैच में अमित मिश्रा (Amit Mishra) की तरफ से अनजाने में एक गलती हो गई, जिस वजह से अंपायर ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को चेतावनी दे दी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आरसीबी जल्दी अपने दो विकेट गंवा चुका था. आरसीबी बैकफुट पर आ गया था, ऐसे में ऋषभ पंत ने अमित मिश्रा को गेंद थमाई. गेंद डालने से पहले अमित मिश्रा को थूक से गेंद को चमाते नजर आए. अंपायर ने उनको गेंद डालने से रोक दिया. इस बात से अनजान पंत विकेट के पीछे से बोले- 'चलो न, क्या हुआ.' अंपायर ने जेब से कपड़ा निकाला और पंत को आखिरी चेतावनी देते हुए कहा कि गेंद पर थूक लगाया गया है.

गेंदबाज गेंद चमकाने के लिए थूक का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन कोरोनावायरस के कारण रोक लगाई गई है.

देखें Video:

डिविलियर्स ने 42 गेंद में पांच छक्कों और तीन चौकों से नाबाद 75 रन की पारी खेली जिससे आरसीबी की टीम ने पांच विकेट पर 171 रन बनाए. उनके अलावा रजत पाटीदार (31) और ग्लेन मैक्सवेल (25) ने भी उपयोगी पारियां खेली. आरसीबी की टीम अंतिम सात ओवर में 77 रन जोड़ने में सफल रही. डिविलियर्स ने अपनी इस पारी के दौरान आईपीएल में सबसे कम गेंदों में 5000 रन पूरे करने की उपलब्धि भी हासिल की.


इसके जवाब में दिल्ली की टीम शिमरोन हेटमायर (25 गेंद, नाबाद 53, चार छक्के, दो चौके) के तूफानी अर्धशतक और कप्तान ऋषभ पंत (48 गेंद में नाबाद 58, छह चौके) के साथ उनकी 7.2 ओवर में 78 रन की अटूट साझेदारी के बावजूद 20 ओवर में चार विकेट पर 170 रन ही बना सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस जीत से आरसीबी के छह मैचों में पांच जीत से 10 अंक हैं और टीम शीर्ष पर चल रही है. दिल्ली की टीम इतने ही मैचों में चार जीत से आठ अंक के साथ तीसरे स्थान पर है.