IPL 2020: एक मिनट के Video में देखें रिद्धिमान साहा का आतंक, 45 गेंद पर ऐसे ठोके 87 रन

IPL 2020 SRH Vs DC: रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ओपनिंग करने आए और बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. साहा ने 87 रन की पारी में 12 चौके और दो छक्के जड़े. पारी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: एक मिनट के Video में देखें रिद्धिमान साहा का आतंक, 45 गेंद पर ऐसे ठोके 87 रन

IPL 2020 SRH Vs DC: एक मिनट के Video में देखें रिद्धिमान साहा का आतंक, ऐसे ठोके 87 रन

IPL 2020 SRH Vs DC: आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स (Sunrisers Hyderabad Vs Delhi Capitals) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) की 87 रन की धमाकेदार पारी और राशिद खान (Rashid Khan) की फिरकी की बदौलत हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली (DC) को 88 रन से हरा दिया है. इस जीत के बाद सनराइजर्स 12 मैचों में 10 अंक लेकर छठे स्थान पर है और अभी प्लेआफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है. वहीं दिल्ली 12 मैचों में 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है. मैच में सबसे ज्यादा हैरान करने वाला था रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) का ओपनिंग पर उतरना. किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो ओपनिंग करके बड़े शॉट खेलेंगे. लेकिन उन्होंने आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कप्तान डेविड वॉर्नर ने जॉनी बेयस्टो की जगह साहा को मौका दिया था. साहा ओपनिंग करने आए और बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर दिल्ली के गेंदबाजों पर प्रहार किया. आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली के गेंदबाजों का बोलबाला रहा है. हर मुकाबले में दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की है. लेकिन यहां, वो पूरी तरह से फ्लॉप नजर आए. साहा ने 87 रन की पारी में 12 चौके और दो छक्के जड़े. 

देखें उनकी पारी का पूरा Video:

टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण के दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर के फैसले को गलत साबित करते हुए सनराइजर्स ने दो विकेट पर 219 रन बनाये. अपना जन्मदिन शानदार जीत के साथ मनाने वाले वार्नर ने 34 गेंद में 66 और साहा ने 45 गेंद में 87 रन बनाये.

जवाब में दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज सनराइजर्स की गेंदबाजी के आगे टिक नहीं सका. पूरी टीम 19 ओवर में 131 रन पर आउट हो गई. राशिद ने चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर तीन विकेट लिये जबकि संदीप शर्मा को दो विकेट मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली को पहले ओवर की तीसरी ही गेंद पर सबसे करारा झटका लगा जब फार्म में चल रहे शिखर धवन खाता खोले बिना संदीप की गेंद पर वार्नर को कैच दे बैठे. दूसरे ओवर में नदीम ने मार्कस स्टोइनिस (छह) को पवेलियन भेजा दिल्ली को अच्छी शुरूआत से वंचित कर दिया.