विराट कोहली ने चश्मे के साथ डाली फोटो, अनुष्का ने हंसते हुए दिया ऐसा रिप्लाई

विराट कोहली ने हालही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. जिसमें वो चश्मा लगाए बैठे हैं. इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है.

विराट कोहली ने चश्मे के साथ डाली फोटो, अनुष्का ने हंसते हुए दिया ऐसा रिप्लाई

विराट कोहली ने हालही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है.

आईपीएल में सभी टीमें चैम्पियन बनने की जंग में भिड़ चुकी है. खिलाड़ी एक तरफ जहां जीत के लिए ग्राउंड पर पसीने बहा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ी बाहर एन्जॉय कर रहे हैं. विराट कोहली ने हालही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. जिसमें वो चश्मा लगाए बैठे हैं. इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर में विराट कोहली हैरानी भरी नजरों से देख रहे हैं. इस तस्वीर पर फैन्स को जिसका इंतजार था उनका भी कमेंट आ गया. 

IPL 2018, RCB vs KKR:विराट कोहली की आरसीबी की नजर जीत हासिल करने पर...
 

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


विराट कोहली की तस्वीर पर सबसे पहले रैपर बादशाह ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा- Ok.Ok.Ok लिखा. जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने उनके पोस्ट पर हंसते हुए Ok लिख दिया. बादशाह का ये कमेंट किस संदर्भ में था इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन अनुष्का को ये तस्वीर काफी पसंद आई होगी. फैन्स को भी उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आई. उन्होंने कई कमेंट्स किए. बता दें, विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. समय-समय पर वो फैन्स को अपनी तस्वीर दिखाते रहते हैं. 

IPl 2018, RR vs SRH: यह स्पेशल चैलेंज है आज हैदराबाद के सामने राजस्थान के खिलाफ!
 
virat kohli

बता दें, आईपीएल में वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान हैं. इस बार बेंगलुरु कुछ खास नहीं कर पा रही है. वो अब तक सिर्फ दो ही मुकाबले जीती है. दो मुकाबलों में अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंची थी. पहले मुकाबले में विराट कोहली को जीत मिली थी तो दूसरे मुकाबले में हार मिली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com