'पुष्पा मूवी' से प्रेरित होकर इस शख्स ने 2.45 करोड़ का लाल चंदन स्मगल किया, मगर धरा गया

इन दिनों पुष्पा फिल्म की बहुत ज़्यादा ही चर्चा हो रही है. इस फिल्म में अल्लु अर्जुन ने जबर्दस्त की एक्टिंग की है. हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, या फिर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर, सभी लोग पुष्पा मूवी से बहुत ही ज़्यादा इंफ्लुएंस हो चुके हैं.

'पुष्पा मूवी' से प्रेरित होकर इस शख्स ने 2.45 करोड़ का लाल चंदन स्मगल किया, मगर धरा गया

इन दिनों पुष्पा फिल्म (Pushpa Movie) की बहुत ज़्यादा ही चर्चा हो रही है. इस फिल्म में अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) ने जबर्दस्त की एक्टिंग की है. हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, या फिर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर, सभी लोग पुष्पा मूवी से बहुत ही ज़्यादा इंफ्लुएंस हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर आपको हर दूसरे या तीसरे रील्स में इस पर एक रील देखने को मिल जाएगा. एक शख्स इस मूवी से इतना इंस्पायर हो गया कि लाल चंदन की स्मलिंग करने लगा. पुलिस ने उसे धर भी लिया. उसके बाद पूरी सोशल मीडिया पर इस लड़के की कहानी ही शेयर की जा रही है.

पुष्पा, पुष्पा राज... मैं झुकेगा नहीं

बेचारा पकड़ा गया

अब मत गलती करना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के आधार पर शख्स का नाम यासीन इनायतुल्ला (yasin inayatullah) है. उसने पुष्पा देखी और इंस्पायर हो गया. इंस्पायर होकर उसने 2.45 करोड़ का लाल चंदन स्मगल कर दिया और उसे ट्रक में भरकर बेचने चल दिया. लकड़ी को फल और सब्ज़ियों से ढंक दिया. मगर बेचारे के साथ अन्याय हो गया, महाराष्ट्र पुलिस ने सांगली के पास यासीन इनायतुल्ला  को धर लिया.