फ्लाइट के अंदर किसी ने थूक दिया था पान, वायरल हुई फोटो, IAS बोला- अपनी पहचान छोड़ दी किसी ने

एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये फोटो एक फ्लाइट की है. जिसमें दिखाया गया है कि फ्लाइट के अंदर सीट के पास ही किसी ने पान थूक दिया है.

फ्लाइट के अंदर किसी ने थूक दिया था पान, वायरल हुई फोटो, IAS बोला- अपनी पहचान छोड़ दी किसी ने

फ्लाइट के अंदर किसी ने थूक दिया था पान, वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर अक्सर बहुत अजीब तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसी तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलते हैं, जो आपने पहले कभी नहीं देखी होगी और न ही उसकी कल्पना ही की होगी. कई बार तो ऐसी चीजें देखने को भी मिल जाती है, जिससे इंसान को जीवन की बड़ी सीख (Life Lesson) भी मिलती है और इस बात का सबक भी उसे कभी दोबारा वो गलती नहीं करनी है. ऐसी ही एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये फोटो एक फ्लाइट की है. जिसमें दिखाया गया है कि फ्लाइट के अंदर सीट के पास ही किसी ने पान थूक दिया है.

वायरल हो ही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फ्लाइट की खिड़की के पास और सीट के बगल में काफी दूर में थूकने का निशान बना दुआ है. देखकर पता चल रहा है कि किसी ने वहां पर पान या गुटखा खाकर थूक दिया है. ये फोटो देखकर तो हर किसी को शर्म आनी चाहिए क्योंकि ऐसा करना किसी के लिए भी बेहद शर्मनाक है.

इस फोटो को ट्विटर पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) ने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- अपनी पहचान छोड़ दी किसी ने. फोटो सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो पर अबतक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 500 से ज्यादा लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद आपके मन में क्या विटार आया ? कमेंट में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर