Corona कर्फ्यू में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी को बच्ची ने हाथ में दिया डंडा, IPS ने दिया मजेदार रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक बच्ची ने बड़ी मासूमियत से पुलिसकर्मी के हाथ में डंडा थमा (Girl Gives Stick To Police Cop) दिया.

Corona कर्फ्यू में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी को बच्ची ने हाथ में दिया डंडा, IPS ने दिया मजेदार रिएक्शन - देखें Video

ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी को बच्ची ने हाथ में दिया डंडा, IPS ने दिया मजेदार रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक बच्ची ने बड़ी मासूमियत से पुलिसकर्मी के हाथ में डंडा थमा (Girl Gives Stick To Police Cop) दिया. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे कई पुलिसकर्मी खड़े हैं. एक बच्ची हाथ में डंडा लेकर पुलिसकर्मी के पास आई. उसने बड़ी मासूमियत से पुलिसकर्मी के हाथ में डंडा थमा दिया. 10 सेकंड का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मासूम बचपन भी हालात से वाकिफ़ है.' साथ बी उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया.

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 4 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और 80 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com