इंडिगो फ्लाइट में गायब था सीट कुशन, गुस्साए यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, एयरलाइन ने दिया ये जवाब

यात्री ने 10 जनवरी को एक्स पर एक गुस्से भरे पोस्ट में बिना कुशन वाली एयरलाइन सीट की तस्वीर शेयर की और इंडिगो पर जमकर निशाना साधा.

इंडिगो फ्लाइट में गायब था सीट कुशन, गुस्साए यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, एयरलाइन ने दिया ये जवाब

इंडिगो फ्लाइट में गायब था सीट कुशन

इंडिगो (IndiGo) ने एक यात्री की शिकायत के बाद प्रतिक्रिया दी है कि उसने इस सप्ताह की शुरुआत में जिस फ्लाइट में उड़ान भरी थी, उसमें सीट कुशन (Seat Cushion) गायब था. यात्री ने 10 जनवरी को एक्स पर एक गुस्से भरे पोस्ट में बिना कुशन वाली एयरलाइन सीट की तस्वीर शेयर की और इंडिगो पर जमकर निशाना साधा. अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि उन्हें विमान में चढ़ने के बाद इंतजार करना पड़ा जब चालक दल सीट की व्यवस्था कर रहा था. इसके अलावा उड़ान में 90 मिनट की देरी भी हुई.

यात्री, जिसका एक्स अकाउंट रेव्स (@Full_Meals) नाम है, उसने अपनी पोस्ट में कहा, “इंडिगो की फ्लाइट में सीटें नहीं हैं. हम इंतजार कर रहे हैं कि वे सीटें लाएंगे ताकि हम बैठ सकें. यह उस फ्लाइट के बारे में है जो पहले से ही 90 मिनट की देरी से चल रही है.'' 

हालांकि, शिकायत पर इंडिगो की प्रतिक्रिया मानक थी. एयरलाइन ने आगे की जांच के लिए उनसे अपना पीएनआर विवरण शेयर करने के लिए कहा. “नमस्कार, हमें यह जानकर गहरा खेद है. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपना पीएनआर डीएम के माध्यम से शेयर करें ताकि हम इस पर आगे गौर कर सकें. टीम इंडिगो.”

जैसे ही पोस्ट वायरल हुई, सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए. एक यूजर ने कहा, “@IndiGo6E कई महीनों से समय की पाबंदी और सेवाओं की गुणवत्ता के मामले में नीचे है.” एक यूजर ने लिखा है, "एयरोब्रिज में BYOS (अपनी खुद की सीट खरीदें) नया आविष्कार है." और फिर, यह: "ऐसा लग रहा है कि सीट रहित यात्रा कुछ एयरलाइनों के लिए नियमित मामला है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवंबर 2023 में, एक यात्री जो इंडिगो की फ्लाइट से पुणे से नागपुर की यात्रा कर रहा था, उसे भी इसी समस्या का सामना करना पड़ा क्योंकि उसे अपनी निर्धारित सीट का कुशन गायब मिला.