फ्लाइट में पैसेंजर को बैठने के लिए सीट की जगह मिली ये चीज, सोशल मीडिया पर बरपा हंगामा

हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट के एक यात्री को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

फ्लाइट में पैसेंजर को बैठने के लिए सीट की जगह मिली ये चीज, सोशल मीडिया पर बरपा हंगामा

जरा सोचिए कि आप फ्लाइट के अंदर खुद को अलॉट की गई सीट को ढूंढ रहे हैं और पता चले की आपकी चेयर का तो सीट कुशन ही उखाड़ दिया गया है और ऐसी स्थिति में बैठने के लिए हैं केवल एक लोहे की बनी हुई प्लेट. आप सोच रहे होंगे की फ्लाइट में ऐसा कैसे मुमकिन हो सकता है, लेकिन चौंकिए नहीं, ऐसा वाकई हुआ है. 10 जनवरी को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट के यात्री को ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा. जाहिर है कि इससे पैसेंजर का गुस्सा फूट पड़ा और उसने बकायदा इसकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. साथ ही ये भी बताया कि उड़ान पहले ही डेढ़ घंटा लेट हो चुकी है और अब सीट लाने का इंतजाम किया जा रहा है. 

एयरलाइन्स ने किया रिएक्ट 

एक्स पर शेयर की गई इस पोस्ट पर इंडिगो प्रशासन भी हरकत में आया. पोस्ट के जवाब में उन्होंने इसके लिए खेद प्रकट करते हुए यात्री का पीएनआर नंबर पूछा, ताकि समस्या पर गौर किया जा सके. कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर ये बात आग की तरह फैल गई. एक्स पर इस पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट्स आए. कई यूजर्स ने लिखा कि, एयरलाइन अब इस सीट के लिए एक्स्ट्रा चार्ज करेगी. कुछ लोगों ने चुटकी लेते हुए कहा कि, ये ज्यादा पैसे बनाने का हथकंडा तो नहीं.  एक अन्य यूजर ने लिखा, एयरोब्रिज में BYOS (अपनी खुद की सीट खरीदें) ये एक नया इनोवेशन है.

यहां देखें पोस्ट 

भड़के यूजर्स 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ यूजर्स तो यहां तक भी कहने से नहीं चूके कि इंडिगो का नाम वंदे भारत कर दो, फिर कोई परेशानी नहीं आयेगी. हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस ने एक्सट्रा पैसे देकर पसंदीदा सीट ले सकने की नई व्यवस्था शुरू की है. इस व्यवस्था के तहत 2000 रुपए एक्स्ट्रा देकर विंडो सीट ली जा सकती है.