महिला हॉकी प्लेयर के घर की तस्वीरें हुईं वायरल, तो देखकर पसीजा लोगों का दिल - देखें Photos

महिला हॉकी प्लेयर के घर की ये तस्वीरें (Women Hockey Player Residence Photo) न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो के साथ लिखा है. झारखंड के सिमडेगा जिले के बड़कीचापर गांव में हॉकी खिलाड़ी सलीमा टेटे के आवास का दृश्य.

महिला हॉकी प्लेयर के घर की तस्वीरें हुईं वायरल, तो देखकर पसीजा लोगों का दिल - देखें Photos

महिला हॉकी प्लेयर के घर की तस्वीरें हुईं वायरल, तो देखकर पसीजा लोगों का दिल

अबतक हममें से कोई भी भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Women Hockey Team) की खिलाड़ियों को उनके नाम से नहीं जानता होगा. लेकिन, आज पूरा देश इन लड़कियों के जज्बे को सलाम कर रहा है और उन्हें पहचान भी रहा है. अब हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है. भले ही भारतीय महिला हॉकी टीम टोक्यो ओंलंपिक (Tokyo Olympic) में इतिहास रचने से चूक गईं हों, लेकिन इस स्तर तक उनका पहुंचना ही देश के लिए किसी सम्मान से कम नहीं है. लोग अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनके लिए गर्व महसूस कर रहे हैं और उनके जज्बे का सम्मान कर रहे हैं. लेकिन, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर जब महिला हॉकी टीम की प्लेयर के घर की तस्वीरें वायरल हुईं, तो ये देखकर लोगों का दिल टूट गया है.

महिला हॉकी प्लेयर के घर की ये तस्वीरें (Women Hockey Player Residence Photo) न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो के साथ लिखा है. झारखंड के सिमडेगा जिले के बड़कीचापर गांव में हॉकी खिलाड़ी सलीमा टेटे के आवास का दृश्य. टेटे भारतीय महिला हॉकी टीम का हिस्सा हैं, जो आज सुबह #TokyoOlympics में कांस्य पदक के लिए ग्रेट ब्रिटेन से लड़ीं.

देखें Photos:

सोशल मीडिया पर जब यूजर्स ने सलीमा टेटे के घर की ये तस्वीरें देखीं तो वो हैरान रह गए. और कहने लगे की देश को सम्मान दिलाने वाले प्लेयर के घर की ऐसी हालत कैसे हो सकती हैं. एक यूजर ने तो पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा- सर, देखो सर , देखो ओलम्पिक में देश का मान बढ़ाने वाली लडकी का महल. ऐसे ही कई यूजर्स ने महिला हॉकी प्लेयर की ऐसी हालत देख अत्यंत दुख जताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, टोक्यो ओलंपिक में खेले जा रहे कांस्य पदक के मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम पदक से चूक गई है. ब्रिटेन ने भारतीय शेरनियों को 4-3 से हराकर कांस्य पदक पर कब्जा कर लिया है. मैच में हारने के कारण टीम की खिलाड़ियां फूट-फूटकर रोने लगीं. उनकी आंखों में आंसू देखकर पूरा हिन्दुस्तान रोने लगा.