सेमीफाइनल हारने के बावजूद देशवासियों ने महिला हॉकी टीम का बढ़ाया हौसला, ट्विटर पर क्रिेकेट से ज्यादा ट्रेंडिंग है हॉकी टीम

भले ही आज टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम सेमिफाइनल में अर्जेंटीना से हार गईं हैं, मगर उन्होंने पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है. अपने खेल से महिला हॉकी टीम ने एक अलग पहचान बना ली है.

सेमीफाइनल हारने के बावजूद देशवासियों ने महिला हॉकी टीम का बढ़ाया हौसला, ट्विटर पर क्रिेकेट से ज्यादा ट्रेंडिंग है हॉकी टीम

2-1 से सेमीफाइनल हारने के बावजूद महिला हॉकी टीम का सपोर्ट पूरा भारत कर रहा है.

भले ही आज टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम सेमिफाइनल में अर्जेंटीना से हार गईं हैं, मगर उन्होंने पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है. अपने खेल से महिला हॉकी टीम ने एक अलग पहचान बना ली है. आज हारने के बावजूद भी लोग हॉकी टीम को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर हॉकी की चर्चा क्रिकेट से ज्यादा हो रही थी. 2-1 से सेमीफाइनल हारने के बावजूद महिला हॉकी टीम का सपोर्ट पूरा भारत कर रहा है. केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि लड़कियों! आगे बढ़ो, आपने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. आप बिना मेडल के भी आएंगी तो हम आपको बहादुर ही कहेंगे. इस वीडियो के जरिए किरण रिजिजू महिला हॉकी टीम का हौसला बढ़ा रहे हैं.

वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि लड़कियों ने गोल्ड पहले ही जीत लिया. आज क्रिकेट से ज्यादा चर्चा महिला हॉकी टीम की हो रही है.


भारत के मशहूर क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्विटर ट्रेडिंग की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि देश की बेटियों ने साबित कर दिया है कि उन्होंने हारकर भी बेहतरीन प्रदर्शण किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर महिला हॉकी टीम के लिए कई अच्छे संदेश लिखे जा रहे हैं. इसे देखकर लगता है कि वाकई में हॉकी के अच्छे दिन आ गए!