फेरे लेते समय दुल्हन के सामने मंडप में आकर लेट गया देवर, किया कुछ ऐसा - 20 लाख बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. रस्म के दौरान अचानक दूल्हे का भाई आया और मंडप में दुल्हन के सामने आकर लेट गया और फेरे पूरे करने के लिए पैसे NDTVमांगने लगा.

फेरे लेते समय दुल्हन के सामने मंडप में आकर लेट गया देवर, किया कुछ ऐसा - 20 लाख बार देखा गया Video

फेरे लेते समय दुल्हन के सामने मंडप में आकर लेट गया देवर, किया कुछ ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. दूल्हा-दुल्हन फेरे ले रहे थे. रस्म के दौरान अचानक दूल्हे का भाई आया और मंडप में दुल्हन के सामने आकर लेट गया और फेरे पूरे करने के लिए पैसे (Brother-In-Law Lay Down In Front Of The Bride During Phera Ceremony) मांगने लगा.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन फेरे की रस्म कर रहे हैं. मंडप के पास ही रिश्तेदार खड़े हैं. जैसे ही दुल्हन फेरे के लिए आगे बढ़ी, तो दूल्हे का भाई दुल्हन के सामने आकर लेट गया और इशारा करते हुए पैसे मांगने लगा. देखकर दुल्हन की हंसी छूट गई. दूल्हे के भाई की इस हरकत को देख बाकी लोग भी हंस पड़े.

देखें Video:


इस वीडियो को ट्रेंडिंग दुल्हनियां नाम के पेज ने रील पर शेयर किया है. 23 मई को वीडियो शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. उन्होंने देवांश कमबोज के वीडियो को शेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'आगे क्या हुआ? दुल्हन ने पैसे दिए या नहीं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शादी में जब तक ऐसे लोग न हों, तो मजा ही नहीं आता.' कुछ लोगों को शख्स का ऐसा करना ठीक नहीं लगा. एक यूजर ने लिखा, 'शादी में ऐसा करना कोई मजाक नहीं है. आप एक स्पेशल मोमेंट को खराब रहे हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं होती तो एक किक देती. ऐसा करना बिल्कुल ठीक नहीं है.'