शराब पीकर सिंगापुर पुलिस को कॉल कर परेशान करता था भारतीय शख्स, मिली ऐसी खतरनाक सजा

Singapore में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया. बार-बार कॉल करके भारतीय मूल के शख्स ने सिंगापुर पुलिस की नाक में दम कर दिया.

शराब पीकर सिंगापुर पुलिस को कॉल कर परेशान करता था भारतीय शख्स, मिली ऐसी खतरनाक सजा

Singapore में शराब पीकर भारतीय शख्स करता था पुलिस को परेशान, मिली ऐसी सजा.

Singapore में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया. बार-बार कॉल करके भारतीय मूल के शख्स ने सिंगापुर पुलिस की नाक में दम कर दिया. कॉल करके वो धमकियां देता था. अबशब्द का उपयोग करता था. पुलिस ने उसके बाद ऐसा एक्शन लिया जिसके बाद वो कभी ऐसी गलती न कर सकेगा. बता दें, भारतीय शख्स सिंगापुर में सफाई कर्मचारी है. मस्ती-मस्ती में वो पुलिस को कॉल करता था. 

'समुद्र के जलस्तर में थोड़ी सी वृद्धि से भी पूरी दुनिया में सुनामी का खतरा'

सिंगापुर पुलिस को बार-बार शरारती फोन कॉल करने के मामले में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है. गौरतलब है कि इसी तरह के एक अन्य मामले में सिंगापुर के इस नागरिक को पहले भी जेल की सजा हुई थी. अदालत को बताया गया कि सफाई कर्मी 61 वर्षीय गुरचरण सिंह शराब पीने के बाद आपात नंबर ‘999’ पर फोन करता था.

सक्‍सेस स्‍टोरी: विदेश से लौटकर शुरू किया खुद का बिजनेस, पैसा भी मिला और शोहरत भी

जून में ऐसी घटना दो दिन हुई. सिंह ने पहले दिन दो बार और दूसरे दिन 15 बार फोन किया. सिंह ने 10 जून को एक सार्वजनिक फोन से पुलिस को फोन किया. उसने फोन कर ऑपरेटर से कहा, ‘‘क्या आप बेवकूफ हैं.’’ उसने यह भी कहा, ‘‘मैने आव्रजन भवन में एक डायनामाइट रख दिया है.’’ उप लोक अभियोजक डफने लीम ने बताया कि वह जानता था कि ये संदेश फर्जी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com