युद्ध अभ्यास के दौरान बिना हथियार के भारतीय सेना ने दिखाया अपना दम, वीडियो देख लोग हुए हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इंडियन आर्मी के जवान खाली हाथ से लड़ाई कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. हमारी सुरक्षा करते समय सेना को कई तरह के दुश्मनों से लड़ना पड़ता है. कई बार गोलियों का मुकाबला करना पड़ता है.

युद्ध अभ्यास के दौरान बिना हथियार के भारतीय सेना ने दिखाया अपना दम, वीडियो देख लोग हुए हैरान

भारतीय सेना हमारी सुरक्षा में सदैव लगी रहती है. हमारे लिए वो दिन-रात सीमा पर जगी रहती है. वो है तो हम सुरक्षित हैं. यूं तो दुश्मनों से लड़ने के लिए हमारी सेना हमेशा तैयार रहती है. बीच बीच में युद्धाभ्यास भी करती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हमारी सेना बिना शस्त्र के लड़ रही है, ताकि ज़रूरत पड़ने पर दुश्मनों को हराया जा सके. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर कई यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इंडियन आर्मी के जवान खाली हाथ से लड़ाई कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. हमारी सुरक्षा करते समय सेना को कई तरह के दुश्मनों से लड़ना पड़ता है. कई बार गोलियों का मुकाबला करना पड़ता है तो कई बार खाली हाथ भी लड़ना पड़ता है. ऐसे में सेना को हर तरह से तैयार रहने की जरूरत है. इसी तैयारी को ध्यान में रखते हुए सेना युद्धाभ्यास करते हैं. 2022 में हो रहा यह युद्धाभ्यास खास है. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो पर 95 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये जवान हमारे लिए कितना करते हैं. इन्हें दिल से सलाम. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हमें अपनी सेना पर गर्व है.

देखें वीडियो-  सलमान खान IIFA Awards 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

हाइब्रिड चूल्हे पर गैस और लकड़ी का इस्तेमाल किए बना सकेंगे खाना