IND vs NZ: MS Dhoni स्टाइल में केएल राहुल ने हवा में उड़कर उखाड़े विकेट तो लोग रह गए हैरान, देखें धांसू Video

India Vs New Zealand 5th T20: मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर फैन्स को एमएस धोनी (MS Dhoni) की याद आ गई. केएल राहुल (KL Rahul) ने धोनी (Dhoni) की स्टाइल में बल्लेबाज को रन आउट किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IND vs NZ: MS Dhoni स्टाइल में केएल राहुल ने हवा में उड़कर उखाड़े विकेट तो लोग रह गए हैरान, देखें धांसू Video

MS Dhoni स्टाइल में केएल राहुल ने हवा में उड़कर उखाड़े विकेट तो लोग रह गए हैरान, देखें धांसू Video

India Vs New Zealand 5th T20: जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर जबर्दस्त वापसी का बेजोड़ नमूना पेश करके जीत की तरफ बढ़ रहे न्यूजीलैंड को रविवार को यहां पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में सात रन से हार का स्वाद चखाया. पिछले दोनों मैच सुपर ओवर में जीतने वाले भारत ने इस तरह से पांच मैचों की श्रृंखला में 5-0 से क्लीन स्वीप किया. भारत ने तीसरी बार तीन या इससे अधिक मैचों की श्रृंखला में क्लीनस्वीप किया है. मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर फैन्स को एमएस धोनी (MS Dhoni) की याद आ गई. केएल राहुल (KL Rahul) ने धोनी (Dhoni) की स्टाइल में बल्लेबाज को रन आउट किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IND vs NZ: विराट कोहली को देखते ही फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' और फिर... देखें TikTok Viral Video

केएल राहुल ने टॉम ब्रूस को गजब तरीके से रन आउट किया. नवदीप सैनी की गेंद पर सीफर्ट ने ऑफ की तरफ शॉट खेला और भाग पड़े. उस वक्त टॉम ब्रूस रन के लिए तैयार नहीं थे. संजू सैमसन ने बॉल पकड़ी और सीधे केएल राहुल की तरफ फेंकी. केएल राहुल ने हवा में उड़कर विकेट को उखाड़ डाला और इसी तरह टॉम ब्रूस आउट हो गए. उनका ये वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है. 

IND vs NZ: केएल राहुल का Super छक्का देखते रह गए विराट कोहली, एक मिनट के Video में देखें सुपर ओवर का रोमांच

देखें Video:

@mr_same_31

ab to viral kr de #IndeedPeDhoondo#cricket#cricketlover#teamindia tiktok_india

♬ original sound - rohit_sharma.45

इस वीडियो को समीर मलिक नाम के टिकटॉक क्रिएटर ने पोस्ट किया है. जिसके अब तक 4.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और करीब 2 हजार कमेंट्स आ चुके हैं. 

IND vs NZ: भारत ने सुपरओवर में फिर की न्यूजीलैंड की धुलाई, इंटरनेट पर हो गई Memes की बरसात

विराट कोहली को विश्राम दिये जाने के कारण भारत की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने रिटायर्ड हर्ट होने से पहले 41 गेंदों पर 60 रन बनाये जिसमें तीन चौके और इतने ही छक्के शामिल हैं. उन्होंने केएल राहुल (33 गेंदों पर 45, 4X4, 2X6) के साथ दूसरे विकेट के लिये 88 रन की साझेदारी की. श्रेयस अय्यर के 31 गेंदों पर नाबाद 33 रन का योगदान दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गये और क्षेत्ररक्षण के लिये नहीं उतरे लेकिन उनकी जगह टीम की कमान संभाल रहे राहुल ने अपनी नेतृत्वक्षमता का अच्छा परिचय दिया. बुमराह (चार ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट), नवदीप सैनी (23 रन देकर दो) और शार्दुल ठाकुर (38 रन देकर दो) ने भारत को वापसी दिलाने में अहम भूमिका निभायी.