IND vs NZ: गेंद नहीं, टोपी पकड़ने के लिए कप्तान विलियमसन ने लगाई दौड़, आखिर में हुआ ऐसा... देखें Video

IND vs NZ 1st Test: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच (India Vs New Zealand) वेलिंगटन में खेला जा रहा है. फील्डिंग कर रहे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमन (Kane Williamson) की टोपी उड़ गई. जो बाउंड्री पार करने के बाद ही रुकी. 

IND vs NZ: गेंद नहीं, टोपी पकड़ने के लिए कप्तान विलियमसन ने लगाई दौड़, आखिर में हुआ ऐसा... देखें Video

India Vs New Zealand: गेंद नहीं, टोपी पकड़ने के लिए कप्तान विलियमसन ने लगाई दौड़, देखें Video

IND vs NZ 1st Test: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच (India Vs New Zealand) वेलिंगटन में खेला जा रहा है. बारिश ने पहले दिन का खेल बिगाड़ दिया. 55 ओवर में टीम इंडिया 5 विकेट खोकर सिर्फ 122 रन ही बनाए. टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा. कप्तान विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर पाए. मुकाबले के दौरान खिलाड़ियों को तेज हवाओं का सामना करना पड़ा. ग्राउंड पर इतनी तेज हवा चल रही थी कि खिलाड़ियों को अपनी टोपी संभालनी पड़ रही थी. तेज हवा के कारण उनकी टोपी उड़ रही थी. मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फील्डिंग कर रहे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमन (Kane Williamson) की टोपी उड़ गई. जो बाउंड्री पार करने के बाद ही रुकी. 

IND vs NZ: ताश के पत्ते के तरह उड़े भारतीय बल्लेबाज, ट्विटर पर बने Memes, वायरल हुआ विराट कोहली का रिएक्शन

46वें ओवर में केन विलियमसन लेग साइड पर फील्डिंग कर रहे थे. तेज हवा के कारण उनकी टोपी उड़ गई. विलियमसन ने पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी. लेकिन वो पकड़ नहीं पाए. उनकी केप बाउंड्री पार करने के बाद ही रुकी. गेंद पूरी होने के बाद उन्होंने केप उठाई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

IND vs NZ: विराट कोहली को आउट करने के लिए रॉस टेलर ने पेट से रोकी गेंद, गेंदबाज ने ऐसे मनाया जश्न, देखें Video

देखें Video:

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टास जीतकर गेंदबाजी का दुरूस्त फैसला लिया. युवा बल्लेबाज शॉ ने बोल्ट को स्क्वेयर कट पर दो चौके लगाये लेकिन कमजोर तकनीक का उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा. साउदी की गेंद उनके पैड से टकराकर आफ स्टम्प पर जा लगी. पुजारा ने काफी संयम के साथ आफ स्टम्प से बाहर जाती गेंदों का सामना किया.

युजवेंद्र चहल के पास आकर लड़की ने किया ऐसा डांस, देखते ही भागा क्रिकेटर, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे बदलाव के तौर पर आये जैमीसन ने हालांकि उनका संयम तोड़ दिया. जैमीसन की उछाल लेती एक गेंद पुजारा के बल्ले से टकराकर विकेटकीपर बीजे वाटलिंग के हाथ में गई. इसी तरह से उन्होंने कोहली को पवेलियन भेजकर भारत को सबसे बड़ा झटका दिया. कोहली ने अपना सौवां टेस्ट खेल रहे रोस टेलर को पहली स्लिप में कैच थमाया.