Ind Vs Eng: ऋषभ पंत ने हवा में उड़कर पकड़ा गजब का कैच, देखते रह गए ईशांत शर्मा - देखें Video

India Vs England: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने हवा में उड़कर जैक लीच (Jack Leach) को चलता किया. उनके कैच को देखकर गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) हैरान रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Eng: ऋषभ पंत ने हवा में उड़कर पकड़ा गजब का कैच, देखते रह गए ईशांत शर्मा - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: पंत ने हवा में उड़कर पकड़ा गजब का कैच, देखते रह गए ईशांत शर्मा - देखें Video

India Vs England: भारत और इंग्लैंड के बीद दूसरा टेस्ट (Ind Vs Eng 2nd Test) मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को बैकफुट पर ला दिया. टीम इंडिया के हर गेंदबाज ने जलवा दिखाया. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने 5 विकेट झटके. वहीं ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और अक्षर पटेल (Akshar Patel) को 2-2 विकेट मिले. लेकिन सबसे शानदार था ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कैच. उन्होंने हवा में उड़कर जैक लीच (Jack Leach) को चलता किया. उनके कैच को देखकर गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) हैरान रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इंग्लैंड 8 विकेट खोकर 131 रन बना चुका था. ईशांत शर्मा गेंदबाजी कर रहे थे वहीं जैक लीच और बेन फोक्स क्रीज पर थे. ईशांत की गेंद पर जैक लीच ने शॉट खेलने की कोशिश की. बॉल एज लेकर स्लिप पर चली गई. बॉल विकेटकीपर से दूर थी. कैच करने के लिए पंत हवा में उड़े. उन्होंने एक हाथ से गजब का कैच लपका. देखकर सभी खिलाड़ी हैरान रह गए. 

देखें Video:


रविचंद्रन अश्विन के करियर में 29वीं बार लिए गए 5-विकेट हॉल की बदौलत मेज़बान भारतीय टीम ने मेहमान इंग्लैंड टीम के खिलाफ पहली पारी में 195 रनों की शानदार बढ़त से आगे खेलना शुरू किया, और मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट गंवाकर 54 रन बना लिए थे. अब तीसरे दिन सोमवार को टीम इंडिया को टिककर खेलना होगा, और अगर उन्होंने चौथी पारी में इंग्लैंड को 400 रन का भी 400 टारगेट दे डाला, तो मेहमान टीम का जीतना बेहद मुश्किल होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले, रविवार को भारतीय टीम को पहले ही सत्र में 329 रन के स्कोर पर सिमटाकर टीम इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी की शुरुआत की, लेकिन अश्विन के पांच, अक्षर पटेल व ईशांत शर्मा के दो-दो और मोहम्मद सिराज के एक विकेट ने उनकी आशाओं पर तुषारापात कर दिया, और पूरी मेहमान टीम बमुश्किल फॉलोऑन की शर्मिन्दगी से बचकर सिर्फ 134 रन पर सिमट गई.