Ind vs Eng: अश्विन ने पंत से मिलकर चली चाल, पहली गेंद पर ऐसे झटका विकेट, देखता रह गया बल्लेबाज़ - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: पहली ही गेंद पर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने चालाकी से डेन लॉरेंस (Dan Lawrence) को आउट कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind vs Eng: अश्विन ने पंत से मिलकर चली चाल, पहली गेंद पर ऐसे झटका विकेट, देखता रह गया बल्लेबाज़ - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: अश्विन ने पंत से मिलकर चली चाल, पहली गेंद पर ऐसे झटका विकेट - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला चेन्नई (Chennai) में खेला जा रहा है. मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों का दबदबा रहा. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने शानदार गेंदबाजी की और इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ा दीं. चौथे दिन जब रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) गेंदबाजी करने आए, तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उनसे कुछ बात की. पहली ही गेंद पर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने चालाकी से डेन लॉरेंस (Dan Lawrence) को आउट कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इंग्लैंड चौथे दिन जब बल्लेबाजी करने उतरी तो उनको जीत के लिए 429 रन चाहिए थे और टीम इंडिया को जीत के लिए 7 विकेट चाहिए थे. अश्विन ने आते ही पहली गेंद पर विकेट चटका दिया. जब अश्विन गेंदबाजी करने आए, तो पंत उनके पास गए और कुछ बात करने लगे. उसके बाद अश्विन ने डेन लॉरेंस को बाहर की तरफ गेंद डाली. लॉरेंस ने बाहर निकलकर शॉट मारने की कोशिश की और पीछे से पंत ने स्टम्पिंग कर दी. 

यहां क्लिक कर देखें पूरा Video


लॉरेंस 26 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं स्टोक्स केवल 8 रन ही बना पाए हैं. अबतक अश्विन ने 3 विकेट चटका लिए हैं. चौथे दिन अश्विन ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर लॉरेंस को आउट कर इंग्लैंड को तगड़ा झटका दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 482 रनों का लक्ष्य दिया है जिसके जवाब में इंग्लैंड ने तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक 3 विेकट पर 53 रन बना लिए थे. अश्विन टर्निंग पिच पर लाजवाब गेंदबाजी कर रहे हैं. अश्विन ने भारत की दूसरी पारी में शतक भी जमाया और साथ ही गेंदबाजी से कमाल करते दिख रहे हैं.