Ind vs Eng: भारत ने इंग्लैंड को हराया, तो केविन पीटरसन ने ऐसे किया React, गुस्साए भारतीय फैन

जीत पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने टीम इंडियो (Team India) को बधाई दी है. साथ ही उन्होंने तंज भी कसा है. उन्होंने इंग्लैंड टीम को बी टीम बताया. जिससे भारतीय फैन्स गुस्सा गए हैं. फैन्स ने उन पर पलटवार किया है.

Ind vs Eng: भारत ने इंग्लैंड को हराया, तो केविन पीटरसन ने ऐसे किया React, गुस्साए भारतीय फैन

Ind vs Eng: भारत जीता, तो केविन पीटरसन ने ऐसे किया React, गुस्साए भारतीय फैन

Ind Vs Eng 2nd Test: अक्षर पटेल (Akshar Patel) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने मनमाफिक परिस्थितियों में इंग्लैंड को अपने स्पिन जाल में फंसाकर भारत को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में मंगलवार को यहां चौथे दिन ही 317 रन से रिकार्ड जीत दिलायी, जिससे चार मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर हो गयी. जीत पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने टीम इंडियो (Team India) को बधाई दी है. साथ ही उन्होंने तंज भी कसा है. उन्होंने इंग्लैंड टीम को बी टीम बताया. जिससे भारतीय फैन्स गुस्सा गए हैं. फैन्स ने उन पर पलटवार किया है.

केविन पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई दी, साथ ही लिखा, 'बधाई हो इंडिया, इंग्लैंड बी टीम को हराने के लिए...'

जिस पर भारतीय फैन्स गुस्सा गए. उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में जब टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल थे, तब भी टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी. लोगों को पीटरसन का यह ट्वीट पसंद नहीं आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'यह टीम आपने ही चुनी है. आपका कोई खिलाड़ी चोटिल नहीं है. इसलिए यह कहना गलत है.' लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


भारत ने इस जीत से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा. इससे वह चैंपियनशिप तालिका में न्यूजीलैंड के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. भारत को जून में लार्ड्स में होने वाले फाइनल में खेलने के लिये श्रृंखला में अब कम से कम 2-1 से जीत दर्ज करनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बायें हाथ के स्पिनर पटेल ने 60 रन देकर पांच विकेट लिये. वह नौवें भारतीय हैं जिन्होंने अपने पदार्पण मैच में पांच विकेट लिये. भारत की दूसरी पारी में शतक जड़ने वाले ऑफ स्पिनर अश्विन ने 53 रन देकर तीन विकेट हासिल किये जबकि बायें हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव (25 रन देकर दो) ने बाकी बचे दो विकेट लिये. इससे इंग्लैंड की टीम 482 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चौथे दिन लंच के कुछ देर बाद 164 रन पर ढेर हो गयी.