Ind vs Aus: सोशल मीडिया पर उड़ा वसीम जाफर का मज़ाक, तो पूर्व क्रिकेटर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

वसीम जाफर जैसे मैदान पर अपने बल्ले से आलोचकों का मुंह बंद कर देते थे, अब उसी अंदाज में उन्होंने एक ट्विटर यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिसने उनको ट्रोल किया.

Ind vs Aus: सोशल मीडिया पर उड़ा वसीम जाफर का मज़ाक, तो पूर्व क्रिकेटर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

Ind vs Aus: सोशल मीडिया पर उड़ा वसीम जाफर का मज़ाक, तो पूर्व क्रिकेटर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और फर्स्ट क्लास क्रिकेट के दिग्गज क्रिकेटर रह चुके वसीम जाफर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कुछ दिनों से जाफर ट्विटर पर मजेदार मीम शेयर करने के लिए चर्चा में बने रहते हैं. इसके अलावा टीम इंडिया के मैचों के दौरान भी वह बिल्कुल अलग अंदाज में ट्वीट करते है. वसीम जाफर जैसे मैदान पर अपने बल्ले से आलोचकों का मुंह बंद कर देते थे, अब उसी अंदाज में उन्होंने एक ट्विटर यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिसने उनको ट्रोल किया.

गाबा में भारत की ऐतिहासिक जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, जाफर ने ट्वीट किया, "तो इस समय क्या बहाना है? पोंटिंग, मैकग्राथ और वार्न खेल रहे थे?" जाफर के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए @Ambasana_shivam नाम के एक यूजन ने पूछा, 'वसीम जाफर आपने भारत के लिए कितने टेस्ट मैच खेले हैं? क्या कभी इस बारे में सोचा है.'

इस पर वसीम जाफर बड़ी बुद्धिमानी के साथ जवाब देते हुए लिखा, 'दोस्त मैंने भले ही टीम इंडिया के लिए महज 31 टेस्ट मैच खेले हों, लेकिन जब भी मैं भारतीय टीम को खेलते हुए देखता हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं उनके साथ खेल रहा हूं. मुझे लगता है करोड़ों लोगों को ऐसा ही लगता होगा.'

बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर वसीम जाफर का यह जवाब वायरल हो गया. फैंस ने भी इस जवाब पर जमकर कमेंट्स किए. हाल ही में टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान भी वसीम जाफर के कई ट्वीट्स वायरल हुए थे. मैच से पहले उन्होंने टीम इंडिया को ट्विटर के जरिए कुछ सीक्रेट मैसेज भी दिए थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि वसीम जाफर ने भारत के लिए कुल 31 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1944 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बैटिंग औसत 34.10 का रहा. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार 212 रनों सहित पांच शतक लगाए. वह वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच हैं.